अपराध के खबरें

'केवस निजामत' पंचायत स्मार्ट विलेज बनने के लिए तेजी से कदम बढ़ा रही है -- विधायक

 राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । आज 09 सितंबर 19 को समस्तीपुर प्रखंड के केवस निजामत पंचायत के वार्ड संख्या -10 में "हर घर नल से जल योजना" का शिलान्यास स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने फीता काट कर किया एवं इसकी आधारशिला रखी l इससे पहले माननीय विधायक ने पंचायत में चल रही विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की l वहीं, समारोह में विधायक श्री शाहीन ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि 'केवस निजामत' पंचायत स्मार्ट विलेज बनने के लिए तेजी से कदम बढ़ा रही है। रोज नए नए कार्य का शिलान्यास, नए योजनाओं का उद्घाटन यहां हो रहा है।
माननीय विधायक ने उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि जल ही जीवन है इसलिए इसका सदुपयोग करें। जीवन अनमोल है लेकिन इस अनमोल जीवन रुपी शरीर को बचाने के लिए शुद्ध जल की जरुरत है। लोगों को शुद्ध जल मिले ।
कार्यक्रम के प्रारम्भ में माननीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन को फूल-माला और अंगवस्त्र के साथ स्वागत किया गया ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय मुखिया राजीव राय तथा संचालन सरपंच रामाशीष गिरी ने किया l
अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में मुखिया राजीव राय ने कहा कि पंचायत में क्रमवार स्वच्छ पेयजल मुहैया कराया जाएगा। इसके लिए उन्होंने युद्ध स्तर पर काम करने की आवश्यकता है। साथ ही पंचायत के चहुंमुखी विकास के लिए जन सहयोग की आवश्यकता पर भी उन्होंने बल दिया। मुखिया ने समूचे पंचायत में नियमित जलापूर्ति के लिए चयनित स्थल पर नल जल योजना के माध्यम से आम जनता को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराए जाने की बातें कही। 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live