अपराध के खबरें

मुहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति के बैठक का किया गया आयोजन

राजेश कुमार वर्मा/मनीष कुमार

समस्तीपुर (मिथिला हिन्दी न्यूज 05 सितम्बर 19)। समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना अंतर्गत चांदचौर मथुरापुर गांव मे गुरूवार को मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने कहा कि, मुहर्रम आपसी सद्भाव का पर्व है। इसको आपसी भाईचारा के साथ मनाएं। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुंदन कुमार ने सभी से आग्रह किया कि, मुहर्रम का पर्व शांतिपूर्वक मनाएंगे तो मुझे खुशी होगी। मुहर्रम शांतिपूर्ण माहौल में मनाएं और आपसी भाईचारा का संदेश दें।
बैठक मे सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया गया कि, जुलूस में पूरी तरह से डीजे साउंड पर रोक रहेगी। कमिटियों के द्वारा जुलूस के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा। बिना लाइसेंस के जुलूस निकालने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की जाएगी। साथ ही जुलूस में शामिल मनचलों एवं शराबियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।
किसी भी तरह का हंगामा करने पर दोषी व्यक्ति के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस द्वारा हर क्षेत्रों में सघन गश्ती की जाएगी। थानाध्यक्ष ने उपस्थित लोगों से समस्याओं के बारे में जानकारी ली तथा उसका समाधान करने का आश्वासन दिया।
मौके पर अनुमंडलाधिकारी दलसिंसराय विष्णुदेव मंडल, अंचलाधिकारी उजियारपुर संजय कुमार महतो, दलसिंहसराय ईंस्पेक्टर धरमपाल, सामाजिक कार्यकर्ता विद्यानंद सिंह, मो॰ हाशिम, मो॰ रूऐल, सरपंच पति संजय कुमार चौधरी, वार्ड संख्या 09 के वार्ड सदस्य राम पुकार राउत, परोरिया पंचायत के मुखिया श्री राम साह उर्फ मनोज कुमार साह, चांदचौर करिहारा के पूर्व मुखिया लक्ष्मी पासवान, जिला पार्षद पति सुनील चौधरी, मो॰ ईशामूल, मो॰ हाशिम, मो॰ तौकीद, मो॰ गुलाब, मो॰ शमशाद, मो॰ ताहिर, मो॰ तहजीब समेत सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live