अपराध के खबरें

समस्तीपुर (सु०) लोकसभा उपचुनाव में लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज की ३० सितंबर को नामांकन पत्र दाखिल करने की तैयारी को लेकर एन०डी०ए गठबंधन की विचार बैठक


 राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज सम० कार्यालय ) । समस्तीपुर (सु०) लोकसभा उपचुनाव में लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज की ३० सितंबर को नामांकन पत्र दाखिल करने की तैयारी को लेकर एन०डी०ए० गठबंधन के पदाधिकारियों की एक विचार बैठक आयोजित की गई। जदयू के प्रांतीय नेता डॉ दुर्गेश राय ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुऐ अवाम को बताया कि मथुरापुर स्थित जदयू जिलाध्यक्षा सह पूर्व सांसद अश्वमेध देवी के आवास पर भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुमिरन सिंह, लोजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह कुशवाहा ने आपस में मिलकर समस्तीपुर ( सु०) लोकसभा उपचुनाव में लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज द्वारा आगामी ३० सितंबर १९ को नामांकन किऐ जाने के सन्दर्भ में विचार विमर्श किया । इसके साथ ही जिले में कई दिनों से लगातार हो रही बारिश एंव मौसम विभाग द्वारा जारी हाई एलर्ट को देखते हुए एनडीए गठबंधन के तीनों नेताओं ने निर्णय लिया की इस बदली हुई परिस्थिति में नामांकन के पश्चात समस्तीपुर शहर के मगरदही घाट स्थित लक्ष्मी टाकिज सिनेमा हॉल में एन०डी०ए० की ओर से ११ बजे दिन से एक सभा का आयोजन किया जाएगा । इस सभा को भारत सरकार के माननीय मंत्री सह लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामबिलास पासवान, प्रदेश अध्यक्ष सह जमूई के सांसद चिराग पासवान, राज्यसभा सदस्य रामनाथ ठाकुर, बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी सहित अन्य मंत्री गण के साथ ही भाजपा - जदयू- लोजपा के प्रदेश के महत्वपूर्ण नेता एंव सांसद, विधायक के साथ एन० डी० ए० गठबंधन के विधान पार्षद, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक सहित वरीय नेताओं के द्वारा संबोधित किया जाएगा ।
  जारी प्रेस विज्ञप्ति के अन्त में श्री राय ने बताया है कि तीनों जिलाध्यक्षों ने अपने अपने दलों के कार्यकर्ताओं को नामांकन कार्यक्रम के साथ ही सभा की सफलता के लिए मार्गदर्शन देते हुए आदर्श आचार संहिता की सख्ती से अनुपालन करने का निर्देश दिया । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live