अपराध के खबरें

जिओ मोबाइल का मेंटनेंस फेस पॉवर pvt के अंदर काम करते थे इसमें एक महीना का वेतन 70 दिनों के बाद भी कर्मियों को नही दिया गया



राजेश कुमार वर्मा/अमरदीप नारायण प्रसाद

दरभंगा, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । जिओ मोबाइल का मेंटनेंस फेस पॉवर pvt के अंदर काम करते थे इसमें एक महीना का वेतन 70 दिनों के बाद भी कर्मियों को नही दिया गया है । बिहार के दरभंगा, मुजफ्फरपुर, बेगूसराय, समस्तीपुर समेत और भी कई अन्य जिला के लोगो का भुगतान 70 दिनों बाद भी नही होने से अंत मे जाकर सभी कर्मियों ने मजबूर होकर कोर्ट से केस कर दिया।कंपनी के सर्किल हेड शमीर भाटिया ने अस्वासन दिया था कि नियत समय से आ जायेगा।
कंपनी HR मनीष कुमार को जब कर्मी फोन करते है तो संतोष जनक बात नही हो पाती है। अधिकारियों के लाख दावे करने के बाद भी वेतन नही आया ।
 अधिकारियों के लगातार अनदेखा करने के कारण सभी कर्मी क्षुब्ध होकर कानून का सहारा लिया है अब देखना है कि मेहनत और ईमानदारी से काम करने वाले लोगो का पैसा कब तक मिलता है। कर्मियों का वेतन ड्यूज आलोक रंजन पेट्रोलर, दीपक कुमार सिंह क्लस्टर इंचार्ज, गोविंद कुमार झा पेट्रोलर, धर्मनाथ पासवान, राजा बाबू पेट्रोलर, मुकेश कुमार पेट्रोलर, संजीव कुमार राय टेक्निसियन, नरेश कुमार पेट्रोलर, अभय कुमार टेक्निसियन, कवीश्वर कुमार पेट्रोलर, रणवीर कुमार एसप्लासर, श्याम मुकुंद झा पेट्रोलर, सूरज कुमार सिंह एसप्लाय सर आदि लोग मौजूद है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live