अपराध के खबरें

भाजपा नेता संदीप ठाकुर होंगे 26 सुरसंड विधानसभा विधायक उम्मीदवार


बादल राज

सुरसंड,सीतामढ़ी(मिथिला हिंदी न्यूज)हाल में ही पुपरी ग्रामीण मण्डल के पूर्व अध्यक्ष   संदीप ठाकुर को भारतीय जनता युवा मोर्चा, बिहार प्रदेश के कार्यसमिति सदस्य मनोनीत किये गए है।विदित है की इससे पहले संदीप ठाकुर भाजपा प्रखंड  अध्यक्ष रह चुके है वे  16 साल के उम्र से   ही अपनी  करियर राजनीति से शुरुआत किये है ।लेकिन आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में सुरसंड विधानसभा से संदीप ठाकुर की दावेदारी स्पस्ट रूप से  देखी  जा सकती है क्योकि संदीप ठाकुर उस शख्स  में से एक है जिसने अपनी उम्र सिर्फ संघ ओर भाजपा को ही दिये। हमेशा धरातल पर कार्य किये। सुरसंड विधानसभा के लोगो के बीच रह कर लोगो के बीच हर पकठिनाई को यथासम्भव  दूर करने की कोशिश भी करते है जिसके कारण सुरसंड विधानसभा के जनता में संदीप ठाकुर के प्रति तरह -तरह के चर्चायें भी सुनने को मिलती रहती है तथा लोगो को भाजपा से उम्मीद है कि इस बार 26 सुरसंड  विधानसभा से भाजपा संदीप ठाकुर को ही अपना उम्मीदवार घोषित करेंगे।
           जब मिथिला हिंदी न्यूज के टीम सुरसंड विधानसभा के जनता के बीच जाकर जायजा लिया तो लोगो से बस यही सुनने को मिला  की जो भी नेता आते है बस जुमला बाजी करके चले जाते है ,चुनाव जीतने के  बाद दोबारा मिलने तक नही आते है इसीलिये अब कोई झाँसे में नही आने वाले है बल्कि यहाँ के बेटे को ही भारी मतों से विजयी बनाएंगे चाहे पार्टी कोई और क्यों न सिर्फ काम करने वाले को ही अपना नेता मानेंगे ।
             जब मिथिला हिंदी न्यूज के टीम ने भाजपा नेता सह 26 सुरसंड विधानसभा  उम्मीदवार संदीप ठाकुर से  प्रेस वार्तालाप किये तो मालूम चला कि इससे पहले जिला परिषद के चुनाव भी लड़ चुके है तथा वे एक मध्यम परिवार से बिलोंग करते है
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live