अपराध के खबरें

जाने महिलाओं का सेक्स व्यवहार उनकी राशि के अनुसार

नोट- उपरोक्त लेख 18+ के उम्र के लिए है इस लेख को नवालिक से दूर रखे

पंकज झा शास्त्री 

प्रेम, संभोग और सेक्‍स की चाहत सभी में होती है, लेकिन क्‍या आपको पता है कि अलग-अलग राशियों वाले लोगों में यह चाहत भी अलग-अलग होती है। इसी पर आज हम चर्चा करने जा रहे हैं। हम आपको बतायेंगे कि राशि के हिसाब से व्‍यक्ति का सेक्‍सुअल बिहेवियर कैसे बदलता है। सेक्स से आपसी रिश्तों में मजबूती आती है और प्यार बढता है। लेकिन शादी के कुछ सालों में ही सेक्स बोर लगने लगता है। इसलिए जरूरी है सेक्स को रोचक बनाना। कई बार ऐसा देखा जाता है विवाह के कुछ समय बाद पति अधिक दिनों तक अपने पत्नी या जीवन साथी से दूर रहता है जो उचित नहीं होता इसमें कारण कुछ भी हो सकता है और यह दूरी कई बार बहुत गंभीर हो जाता है। काम वासना भी जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। कई बार अपनी संभोग की चाहत की समस्या महिलाएं घर परिवार में नहीं बता पाती और अन्दर ही अन्दर घुटन भरी जिंदगी जीती है या यूं कहे कि तरप तरप कर जीती है। जिससे महिलाओं में अधिक गुस्सा, बैचेनी, चिड़चिड़ापन, कभी कभी अचानक शरीर के तापमान में अधिक वृद्धि, किसी काम में मन न लगना आदि और भी कई कारण हो सकता है।

 संभोग से जुडी कुछ चीजों को लेकर आपसी समझ होना बेहद जरूरी है। एक- दूसरे के बारे में जाने- समझे बिना फिजिकल रिलेशन बनाने से आप सेक्स को एंजॉय नहीं कर सकते। यानी कि आप एक- दूसरे को जितना ज्यादा जानेंगे, उतने ही अच्छे संबंध बना पाएंगे। हम आपको ऎसी ही कुछ बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको सेक्स के दौरान ध्यान रखनी चाहिए। यदि पुरुष महिला साथी के राशि अनुसार सरिरिक संबंध बनाए तो जीवन दोनों के लिए बेहतर होगा।



मेष राशि :—
 मेष राशि वाली महिलाओं का माथा और मुख काफी संवेदनशील होता है। इन जगहों पर चुंबन लेने से वो सेक्‍स के प्रति काफी जल्‍दी उत्‍तेजित हो जाती हैं। उनके बालों पर धीरे-धेरी स्‍पर्श, उनके होठों व गाल पर चुंबन और कान पर स्‍पर्श उन्‍हें सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित करता है। मेष राशि वाली महिलाओं को सेक्स की तरफ आकर्षित करने के लिए लाल रंग का प्रयोग करें।

वृषभ राशि:—
इस राशि की महिलाएं स्वभाव से बहुत ही रोमांटिक होती है। संभोग के दौरान इस राशि की महिलाएं सेक्‍स की चरम सीमा तक काफी देर से पहुँचती हैं। इन्‍हें सेक्‍स के लिए मनाना काफी कठिन होता है। वृषभ राशि वाली महिलाओं की गर्दन सेक्‍स के प्रति काफी संवेदनशील होती है। यदि आप उन्‍हें सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित करना चाहते हैं तो उनकी गर्दन पर चुंबन से शुरुआत करें। यदि आप उन्‍हें एक सुंदर हार तोहफे में देते हैं, तो वो आपकी तरफ खिंची चली आयेंगी।

मिथुन राशि:—
मिथुन राशि के जातकों का स्वामी बुध होता है इसलिए इस राशि की महिलाओं को आकर्षण बहुत पसंद होता है और यह हमेशा सेक्‍सुअली एक्टिव होती हैं। आपको बता दें कि इनको लुभाने के लिए कमरे में अपनी शादी की रोमांटिक फोटो चिपकाकर या उस जगह पर ले जाएं जहां बहुत सी रोमांटिक यादें जुडी हों। मिथुन राशि वाली महिलाओं के हाथ, खास तौर से हथेली काफी संवेदनशील होती हैं। उनकी उंगलियों, हथेली, हाथ पर चुंबन लेने से वो सेक्‍स के प्रति आसानी से उत्‍तेजित हो उजाती हैं। उनकी उंगलियों को मुंह में चूसना, उंगलियों से फोर प्‍ले करना और उनके कंधों पर चुंबन लेना उन्‍हें तेजी से उत्‍तेजित करता है।

सिंह:—
सिंह राशि के जातकों का स्वामी सूर्य है इसलिए इन स्त्रियों को दिखावा बहुत भाता है। जब तक आप सेक्सी माहौल नहीं बनाते तब तक इनका मूड नहीं बनता। लडकियों का मिजाज कुछ परिवर्तित होता है। कई बार संभोग के दौरान ये इतने ज्‍यादा उत्‍तेजित हो जाते हैं, कि इन्‍हें किसी भी बात का खयाल नहीं रहता। ये अपने पार्टनर को खुद पर हावी नहीं होने देते हैं। रात को नहाकर कपडों पर हल्का परफ्यूम लगा कर अपने पार्टनर के सेक्सी अंगों की तारीफ करें तथा सेक्स करने के अंदाज की तारीफ करने से ही वे मूड में जाती है। सिंह राशि वाली महिलाओं की पीठ सेक्स के प्रति सबसे संवेदनशील जगह होती है। आप अगर उनकी पीठ पर सुनहरा स्पर्श करते हैं, तो वो आसानी से सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित हो जाती हैं।

कर्क राशि:—
 कर्क राशि के जातक ज्‍यादा भावुक एवं मानसिक तौर पर संवेदनशील होने की वजह से यौन क्रियाओं का सुख उठाने में पीछे रह जाते हैं क्योंकि इस राशि के लोग मनचले होते हैं| ये अपने पार्टनर की संतुष्टि से ज्‍यादा अपनी संतुष्टि पर ध्‍यान देते हैं। यही कारण है कि इनकी सेक्‍स लाइफ नीरस होती है। इस राशि की लडकियों का कैंडल लाईट डिनर बहुत पसंद है। कर्क राशि वाली महिलाएं आसानी से सेक्स के प्रति उत्‍तेजित नहीं होतीं। सेक्स के प्रति सबसे संवेदनशील भाग उनके वक्ष होते हैं। उनके वक्षों को स्पर्श कर आप उन्हें संभोग के लिए आसानी से प्रेरित कर सकते हैं।

कन्या राशि:——
कन्‍या राशि की स्त्रियाँ अपने अंदर सेक्‍स के प्रति चाहत को जल्‍दी दर्शाती नहीं हैं। इनके अंदर सेक्‍स की भूख काफी होती है, लिहाजा फोरसेक्‍स या ओरल सेक्‍स में ज्‍यादा समय नष्‍ट नहीं करती। कन्या राशि वालों के पेट पर एक चुंबन उनके अंदर सेक्स की तीव्र इच्छा पैदा करता है। उनका पेट सेक्‍स के प्रति सबसे संवेदनशील भाग होता है। पेट पर स्‍पर्श और मसाज से आप उन्‍हें उत्‍तेजित कर सकते हैं।

तुला राशि:—
 तुला राशि का स्वामी शुक्र है, जो काम शाक्ति को बढाने वाला ग्रह कहलाता है। इस राशि की स्त्रियाँ आसानी से आकर्षित हो जाती हैं, लिहाजा यौन क्रिया की चरमसीमा तक पहुंचने में इन्‍हें दिक्‍कत नहीं होती। संभोग के दौरान बाते करना पसंद नहीं करती । तुला राशि वाली महिलाओं की पीठ का निचला हिस्सा काफी संवेदनशील होता है। तुला राशि वाली महिलाओं को सेक्स के लिए उत्‍तेजित करने के लिए हिप्स के ठीक ऊपर के भाग में स्पर्श करने से उत्‍तेजना पैदा होती है।

वृश्चिक राशि:-
 वृश्चिक राशि वाली महिलाएं सेक्स के प्रति काफी आकर्षित होती हैं| वृश्चिक राशि वाली महिलाओं सेक्स के लिए सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होती है। धीरे-धीरे स्पर्श एवं मसाज से वो बहुत जल्द उत्‍तेजित हो उठती हैं। यही कारण है कि वृश्चिक राशि वाली महिलाओं को सेक्स की चरम सीमा तक पहुंचने में काफी समय लगता है।

धनु राशि:—
 धनु राशि वाली महिलाएं धार्मिक विचारों वाली होती हैं। इस राशि की महिलाओं को एकांत में रोमांस करना पसंद होता है। इस राशि की लडकियां रोमांटिक संगीत, सेक्सी फिल्म तथा सेक्सी बातों से आपकी तरफ आकर्षित हो सकती हैं। धनु राशि वाली महिलाएं लंबे समय तक फोरप्ले पसंद करती हैं। उनके लिए जांघ सबसे ज्‍यादा संवेदनशील अंग होता है। जांघ पर स्पर्श करने से वो काफी तेजी से उत्‍तेजित हो जाती हैं।

मकर राशि:—
 मकर राशि वाली महिलाओं के पैर सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होते हैं। पैर के किसी भी भाग पर स्‍पर्श और चुंबन से वो जल्‍द उत्‍तेजित हो उठती हैं। मकर राशि की स्त्रियाँ सेक्स करने के दौरान बात करना पसंद नहीं करते। इस राशि की लडकियों का रोमांस में रूझान बढाने के लिए खूब घूमे-फिरें,शादी की रोमांटिक बातें करें।

कुंभ राशि:—
 कुंभ राशि वाली महिलाओं की कोहनी और कंधे पर छोटा सा स्‍पर्श उन्‍हें उत्‍तेजित कर देता है। कुम्भ राशि की स्त्रियों का स्वामी शनि होने पर लड़कियों को रात को नहा कर सेक्स करने में आनंद मिलता है। इस राशि को लडकियों का मन आकर्षित करने के लिए कपडों में हल्का परफ्यूम लगाएं।

मीन राशि:—
इस राशि की लडकियों को आंखों में आंखें डालकर देखना अच्छा लगता है। सरप्राइज गिफ्ट लेना पसंद करती हैं। थोडी जबरस्ती की शरारतें व कुछ नया करना अच्छा लगता है। मीन राशि वाली महिलाओं के पैर के निचले हिस्से में स्पर्श, चुंबन या मसाज से सेक्स के प्रति उत्‍तेजना बढ़ती है। धीरे-धीरे एड़ी से शुरुआत कर आप उन्‍हें संभोग के लिए आसानी से आकर्षित कर सकते हैं।
Tags

live