हिन्दुस्तान इन्कलाब पार्टी की विचार गोष्ठी कार्यक्रम आयोजित, उक्त बैठक को संबोधित किया हिन्दुस्तान इन्कलाब पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्रिकेट का लाइव स्कोर

हिन्दुस्तान इन्कलाब पार्टी की विचार गोष्ठी कार्यक्रम आयोजित, उक्त बैठक को संबोधित किया हिन्दुस्तान इन्कलाब पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने

Share This
पप्पू कुमार पूर्वे 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-मधुबनी जिले के हरलाखी प्रखंड के झिटकी गांव स्थित पार्टी कार्यालय पर हिन्दुस्तान इन्कलाब पार्टी के द्वारा विचार गोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता पंचायत के मुखिया ललटु मंडल और संचालन हिंदुस्तान इंकलाब पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष महेश प्रसाद मंडल ने की।

मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र चरण मंडल ने अपने सम्बोधन में कहा कि अजादी के बाद से ही विभिन्न राजनितिक पार्टियों के द्वारा पिछड़ा और अति पिछड़ा समाज के साथ शोषन किया जा रहा है। यह पार्टियां चुनाव आते ही हम पिछड़ा और अति पिछड़े समाज को चुनावी झांसे देकर वोट ले लेते है, और उसके बाद दरकिनार कर देते है।
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टियाँ अपने समाज को आगे बढ़ाने के लिए खुद ही चुनाव लड़ने की सोच रही है, और हो सकता है की आगामी विधानसभा चुनाव के लिए हमारी पार्टी कई सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी।

वहीं महेश प्रसाद मंडल ने कहा कि हमारे समाज को पुरी एकता के साथ संगठित होना होगा, तभी उचित न्याय और अधिकार मिल सकेगा। पिछड़ों के लिए हमारी पार्टी विभिन्न गावों में विचार गोष्ठी कार्यक्रम कर लोगों को संगठित करने के लिए जागरूक करेगी।

इस मौके पर गंगा प्रसाद मंडल, राज कुमार मंडल, जय कुमार मंडल, वृजकिशोर भंडारी, देवेन्द्र कुमार चौधरी, उपेन्द्र राम, सुबोध मंडल, जामुन मंडल समेत दर्जनों लोगों ने कोरोना काल में समाजिक दूरी बनाकर बैठक में भाग लिए।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages