अपराध के खबरें

दुखद खबर : केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना वायरस से निधन

संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-राज्य के रेल मंत्री सुरेश अंगदी कोविदावर (कोविद -19) का निधन हो गया है।सितंबर की शुरुआत में, उन्हें कोविद संक्रमण का पता चला था। लेकिन पहले तो ऐसे लक्षण नहीं थे। बाद में रोग की जटिलताओं में धीरे-धीरे वृद्धि होती है। उन्हें नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। 

रेल राज्य मंत्री अंगदी का बुधवार शाम को निधन हो गया। यह पहली बार है जब देश का कोई मंत्री मारा गया है।

कर्नाटक के बेलगावी से बीजेपी सांसद हमेशा मुस्कुराते रहे। वह केवल 65 वर्ष के थे। पार्टी की संबद्धता की परवाह किए बिना राजनेताओं ने उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, मुझे सुरेश का मुस्कुराता चेहरा याद है। उनकी मौत वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। ”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि सुरेश अंगदी एक असाधारण कार्यकर्ता थे। उन्होंने कर्नाटक को टीम में मजबूत बनाने के लिए अथक प्रयास किया। वे एक कुशल सांसद और मंत्री थे। सभी ने उनकी राय के बावजूद उन्हें पसंद किया। इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना।

नरेंद्र मोदी की कैबिनेट के कई लोग पिछले कुछ महीनों में कोरोनोवायरस से संक्रमित हुए हैं। इनमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कृषि मंत्री कैलाश चौधरी, आयुष मंत्री श्रीपाद नाइक, जल ऊर्जा मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम अग्रवाल शामिल हैं।

कुछ दिनों पहले, कर्नाटक ने भाजपा को एक बड़ा धक्का नहीं दिया। भाजपा नेता अशोक गस्ती हाल ही में कर्नाटक से राज्यसभा के लिए चुने गए थे। कोविद के अनुबंध के बाद उन्हें 2 सितंबर को बैंगलोर के मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महज 55 साल की उम्र में उनका गुरुवार को निधन हो गया।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live