बिहार मे सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी के तरह है एनडीए:- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

बिहार मे सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी के तरह है एनडीए:- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Share This
प्रिंस कुमार 

चिरैया विधानसभा क्षेत्र के पताही सिहेश्वर सेमिनरी हाई स्कूल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस व महागठबंधन को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि जब कश्मीर में हमारे देश के 40 वीर जवान शहीद हुए थे तब यही विपक्षी पार्टियां हमारे देश के प्रधानमंत्री के ऊपर आरोप लगा रहे थे लेकिन आज खुद ही पाकिस्तान ने इस दूर व्यवहार को उजागर किया है. रक्षा मंत्री ने कहा कि महागठबंधन के जितने भी पार्टी व नेता के लोग हैं वह सब अपने परिवार के लिए राजनीति कर रहे हैं उन्हें जनता व विकास से कोई लेना देना नहीं है. वही चिरैया विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि एक ऐसा विधायक है जिसने विकास का काम किया ना कि खुद के लिए कुछ भी किया हो और जिसके गिरेबान में एक भी दाग नहीं है ऐसे लोग सिर्फ भाजपा में ही मिलेंगे.

रक्षा मंत्री ने भाजपा और एनडीए की जोड़ी को सचिन-सेहवाग की जोड़ी बताया. उन्होंने क्षेत्र की जनता से भाजपा को जिताने और प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि पूर्व में जितने नेताओं ने जो भी वादा किया अगर उसे आंशिक रूप से भी पूरा करते तो 20 वर्ष पूर्व ही भारत एक शक्तिशाली देश होता, वहीँ हमने जो चुनावी वादा किया उसे पूरा करने का काम किया है चाहे वो राम मंदिर हो, तीन तलाक, धारा 370, सीएए को लागू करना हो हमने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सब पूरा किया। रक्षामंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 15 वर्ष पूर्व जब बिहार में नीतीश की सरकार बनी तब के केंद्र में कांग्रेस बैठी थी जो बिहार को विकास से दूर रखा लेकिन 2014 में केंद्र में मोदी जी आने के बाद बिहार व देश के अन्य राज्यों को विकास कार्यों से जोड़ा गया ।

जनसभा में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे एवं शिवहर सांसद रमा देवी ने उपस्थित जनसमूह से कहा कि जिस प्रकार पिछली बार आप लोगों ने चिरैया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को विजयी बनाया और एक बार फिर यशस्वी रक्षा मंत्री को आने का मौका दिया. आपसे सहयोग समर्थन की आवश्यकता है ताकि आने वाले 5 वर्षों में हमारी जो विकास की यात्रा है उसे और प्रगति पर ले जाएं.

निवर्तमान विधायक एनडीए प्रत्याशी लालबाबू प्रसाद गुप्ता ने अतिथियों का आभार प्रकट किया । उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि चिरैया विधानसभा को एक मॉडल के रूप में विकसित करूंगा बस एक बार फिर आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए.

कार्यक्रम की अध्यक्षता चंचल कुमार सिंह एवं संचालन अशोक कुमार सिंह ने किया. जनसभा कार्यक्रम में कुशीनगर सांसद विजय कुमार दुबे पटना महानगर प्रभारी अनिल मिश्रा प्रवासी सत्य प्रकाश मिश्रा पूर्व राष्ट्रीय किसान मोर्चा अध्यक्ष विनोद पांडे ढाका जिला अध्यक्ष राजेश तिवारी जदयू के रमेश चंद्र मिश्रा प्रभारी अशोक कुमार सिंह संजीव झा गंगेश्वर सिंह शिकारगंज मंडल अध्यक्ष राकेश यादव चिरैया मंडल अध्यक्ष अजय सा व्यापी के उपाध्यक्ष संतोष साहनी हम जिलाध्यक्ष संजीव सिंह पूर्व मुखिया गोपाल शर्मा मुखियाकृष्ण मोहन सिंह भाजपा जिला महामंत्री सुनील कुमार जदयू राज्य परिषद सदस्य चंद्र भूषण सिंह मुखिया राजू सिंह चुनचुन सिंह संजय प्रसाद गोपाल सिंह तूफानी अशोक चंद्रवंशी मुकेश सिंह संजय कुमार सिंह राजीव रंजन आदि गणमान्य भाजपा कार्यकर्ता मुख्य रूप से शामिल होकर एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील उपस्थित जनता से किए।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages