शिवहर में कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनकर क्रिकेट खेल रहे क्रिकेटर - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

शिवहर में कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनकर क्रिकेट खेल रहे क्रिकेटर

Share This

- खिलाड़ी खुद के साथ दूसरों के स्वास्थ्य को लेकर जागरूक कर रहे

प्रिंस कुमार 

जिला के खिलाड़ी भी कोरोना वायरस को लेकर जागरूक दिख रहे हैं। अभी जिले भर में दर्जनों क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है। इन आयोजनों में खिलाड़ी कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक सावधानियां अपना रहे हैं। मैदान में खेलने पहुंच रहे खिलाड़ी मास्क पहने नजर आ रहे हैं। बुधवार को तरियानी प्रखंड के छतौनी गांव खेल मैदान में खेलने आए अधिकांश खिलाड़ी मास्क पहने क्रिकेट खेलते नजर आए। वरिष्ठ खिलाड़ी राजा ने बताया खिलाड़ी तभी स्वस्थ्य रह सकता है जब वह खुद के साथ दूसरों को स्वास्थ्य को लेकर जागरूक करे। खेल में फिटनेस का बहुत महत्व है। ऐसे में सभी खिलाड़ी मास्क पहनकर ही खेल रहे हैं।
 
कोरोना से बचाव को लेकर पूरी तरह से सावधान
क्रिकेटर अंकित ने कहा कि हमलोग घर से लेकर ग्राउंड तक कोरोना वायरस से बचाव को लेकर पूरी तरह से सावधान रहते हैं। ग्राउंड में हमलोग एक दूसरे से हाथ नहीं मिलाते हैं। मास्क लगाकर प्रैक्टिस कर रहे। घर में भी पूरी सावधानी बरत रहे। उम्मीद करते हैं कि कोरोना जल्द हमारे देश से खत्म हो जाए।

वैक्सीन आ जाने के बाद भी सावधानी कम नहीं

खिलाड़ी संजय ने कहा कि कोरोना की वैक्सीन आ जाने के बाद भी सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के बाद भी हमें सावधानी बरतनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि हम जहां भी क्रिकेट खेलने जाते हैं, वहां हमारी टीम के सभी खिलाड़ी मास्क का प्रयोग जरूर करते हैं। जब तक कोरोना पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता हम नियमों का पालन करते रहेंगे।

-इन मानकों का पालन कर कोविड-19 संक्रमण से रहें दूर
- साबुन या अन्य अल्कोहलयुक्त पदार्थों से लगातार हाथ धोने की आदत डालें।
- भीड़-भाड़ वाले जगहों से परहेज करें।
- साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखें।
- अनावश्यक मुँह, नाक और ऑख नहीं छएं।
- मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें।
- बाहरी खाना खाने से बचें।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages