मणिपुर में बनेगी जदयू की सरकार :- आर०पी० मंडल(जदयू सांसद,झंझारपुर) - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्रिकेट का लाइव स्कोर

मणिपुर में बनेगी जदयू की सरकार :- आर०पी० मंडल(जदयू सांसद,झंझारपुर)

Share This
पप्पू कुमार पूर्वे 

देश स्तर पर नीतीश कुमार के शासन माडल को स्वीकार्यता मिल रही है। इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर०सी०पी० सिंह के निर्देश पर मणिपुर सहित पूरे उत्तर पूर्व के राज्यों में जदयू के संगठन का विस्तार जारी है। मणिपुर में जिस तरह से वहां के राजनीतिक कार्यकर्ताओं का जदयू से जुडने की संख्या बढ रही है, इससे साबित होता है कि नीतीश कुमार की छवि के सहारे और आर०सी०पी० सिंह के मार्गदर्शन मे जदयू की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह मणिपुर के संगठन प्रभारी झंझारपुर के सांसद आर०पी० मंडल ने उपरोक्त बातों की जानकारी दी। सांसद ने बताया कि वे लगातार मणिपुर में संगठन बिस्तार मे लगे हुए हैं, तथा वहां की राजनैतिक सामाजिक तथा धार्मिक आयोजनों में भाग लेकर जदयू की नीतियों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी का परिणाम है कि मणिपुर में बिभिन्न सामाजिक संगठनों तथा राजनीतिक दलों के नेताओं का पार्टी मे आने की होर मची हुई है।
जदयू सांसद ने बताया कि उन्होंने इस सप्ताह मणिपुर चैंबर आफ कॉमर्स के अध्यक्ष सुरेश जैन एवं सदस्य रोहित सिंह, लोकतंत्र, चंडेल बिधानसभा के पूर्व बिधायक पु थांगखोलू, मणिपुर गुरूद्वारा कमिटी के अध्यक्ष सरदार गुरनाम सिंह सहित दर्जनों पूर्व बिधायक, पूर्व मंत्री तथा बिभिन्न प्रतिनिधियों ने जदयू की सदस्यता ली है।
जदयू सांसद के अनुसार इन लोगों के साथ साथ विभिन्न दलो के आधा दर्जन जिला अध्यक्षो ने नीतीश कुमार की छवि से प्रभावित होकर जदयू का दामन थामा है, जिसमें थोऊवल जिले के श्रीमणि सिंह, श्रीमती टी० देवी, तेंगनोऊपल जिले के एच पाव तेथूल सुनील कश्यप एम० सिंह जैसे राजनीतिक दिग्गज शामिल है।
जदयू सांसद ने बताया कि होली के बाद शिघ्र ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर०सी०पी० सिंह का मणिपुर दौरा होगा, जिसमें मणिपुर के बिधानसभा चुनाव की पूरी रूप रेखा तैयार की जायेगी।

इधर झंझारपुर के सांसद तथा मणिपुर के प्रभारी आर०पी० मंडल की सक्रियता पर प्रदेश जदयू के नेता प्रफुल्ल कुमार ठाकुर, मधुबनी जिला के पूर्व अध्यक्ष अब्दुल कैयूम, सांसद प्रतिनिधि अमित कुमार वर्मा, मिहिर झा आदि ने प्रसन्नता ब्यक्त की है, तथा सांसद को साधुवाद दिया है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages