अपराध के खबरें

शिवहर में बड़ा लापरवाही कोविड-19 जांच किए गए किट को फेंका परदेशिया गांव के बीच खेत में

प्रिंस कुमार 
शिवहर:- प्रखंड क्षेत्र के परदेशिया गांव के वार्ड नंबर 1 में कोविड-19 की जांच किए गए किट को गांव के बीच खेत में फेंक दिया गया। इस तरह से किये गये काम को स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही कहीं जा रही है।
बताया जा रहा है कि कल स्वास्थ्य विभाग द्वारा परदेशिया गांव में जा कर करीब 3:00 बजे कोविड-19 की जांच की गई एवं जांच की गई कीट को परदेशिया गांव के ही रूपेश सिंह के घर के समीप एक खेत में स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच की गई किट को फेंक दिया गया है। जबकि जांच की गई किट को नष्ट कर देना है या फिर उसे जला देना, इधर-उधर फेंकना नहीं है।
उक्त जानकारी रूपेश कुमार सिंह देते हुए कहा कि स्वस्थ विभाग की बड़ी लापरवाही मानी जा रही है। इस तरह से खेतों में फेंके गए जांच कीट को अगर किसी बच्चे द्वारा छुआ जाता या उठाया जाता तो यहां बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो जाती।
स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को लेकर के गांव में लोगों के बीच बहुत बड़ा आक्रोश है। आक्रोश जताते हुए मुरली तिवारी, रौशन तिवारी, शिवम तिवारी रूपेश कुमार सिंह, सौरव कुमार सिंह, नवीन कुमार सिंह, नंदू सिंह एवं उज्जवल सिंह ने कहा है कि हम इस तरह की लापरवाही को जिला प्रशासन तक जरूर पहुंचायेंगे।जब इस सन्दर्भ में सिविल सर्जन राजदेव प्रसाद से मोबाइल पर सम्पर्क करना चाहें तो वे कुछ कहने से परहेज करते हुए कहाँ कि निजी नम्बर पर फोन न करें। 

live