अपराध के खबरें

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन, कांग्रेस विधायक सहित कई लोग हुए शामिल



आलोक वर्मा
नवादा : नवादा जिले भर में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर जगह- जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हिसुआ में कांग्रेस विधायक नीतू सिंह द्वारा पुण्यतिथि पर रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां पर विधायक नीतू देवी ने खुद भी रक्तदान किया और कई लोगों को भी बढ़ावा दिया। जिसमें दो दर्जन से अधिक लोगों ने रक्तदान किया ।

विधायक नीतू सिंह ने कहा कि आज हमारे देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर मैं रक्तदान की हूं और मैं लोगों से अपील करती हूं कि इस कोरोना के संकट में लोग सतर्क रहें। सामाजिक दूरी का पालन करें, साथ ही साथ विधायक ने इस अवसर पर मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया। उन्होंने कहा कि नरहट अकबरपुर में भी रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन अगले दिन किया जाएगा। 

तीन दिवसीय शहादत दिवस पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की याद में मनाएंगे। राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि पर पार्टी के जिला अध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मन्टन सिंह ने लोगों को मास्क, सेनिटाइजर वितरण करते हुए गरीबों को भोजन कराया गया। वहीं कार्यालय में उनकी फोटो पर माल्यार्पण करते हुए सभी लोगों ने राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

live