बाबा राधेनाथ की तीसरी बरसी पर आयोजित हुआ भव्य भंडारा व रात्रि जागरण - राणा सुजीत सिंह - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

बाबा राधेनाथ की तीसरी बरसी पर आयोजित हुआ भव्य भंडारा व रात्रि जागरण - राणा सुजीत सिंह

Share This
संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज दिल्ली : बाबा गोरखनाथ मंदिर संजय वन कुतुब इंस्टीट्यूशनल एरिया नियर आई ऍम आई कॉलेज कटवरिया सराय जिला मेहरौली नई दिल्ली में आज बाबा राधे नाथ जी की तीसरी बरसी के उपलक्ष में भंडारा और रात्रि जागरण का आयोजन किया गया है, जिसमें दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष उपाध्यक्ष अली मेहंदी और पूर्वांचल के नेता राणा सुजीत सिंह भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने गरीबों में मास्क भाफ मशीन मेडिकल किट आदि का वितरण किया गया और इस उपलक्ष्य में एक सभा आयोजित कर श्री राहुल गांधी के वीजन को लोगों के बीच पहुंचाया गया। इस खास मौके दिल्ली कोंग्रेश पार्टी के उपाध्यक्ष अली मेहँदी के हाथ से भंडारा खिलवाया और कहा की कोंग्रेश पार्टी जात पात की राजनीती नही करती है उन के सारे जात समान है और सब एक साथ मिल जुल के इस भारतवर्ष के बराबर के नागरिक है !

राणा सुजीत सिंह के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में लगभग 1500 लोग शामिल हुए, जो बाबा गोरखनाथ जी के प्राचीन मंदिर में पूजा की। यहीं बाबा ने 700 साल पूर्व पूजा की थी, जिस पेड़ के नीचे पूजा की थी आज भी वो पेड़ हरा भरा है। ये बाबा की देन है। इसमें लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया, जहां लोगों ने भरोसा दिलाया कि वो कांग्रेस के साथ हैं। 

इस उपलक्ष्य में मंदिर के बाबा मंगलनाथ जी , बड़े बाबा सरपंच नाथ जी और बड़े मंदिर के बाबा बालकनाथ जी उपस्थित रहे है। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में साधु संतों का जमावड़ा रहा है। यह कार्यक्रम बाबा मंगलनाथ जी के द्वारा बुलाई गई, जो वर्तमान में गद्दी पर विराजमान हैं। इसमें जनता के बड़ी संख्या में साधु संतों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages