अंचला अधिकारी द्वारा सेना के जवान के साथ धक्का-मुक्कीया करने वाले पदाधिकारी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर पटोरी में प्रदर्शन किया गया। - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

अंचला अधिकारी द्वारा सेना के जवान के साथ धक्का-मुक्कीया करने वाले पदाधिकारी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर पटोरी में प्रदर्शन किया गया।

Share This
शाहपुर पटोरी (मिथिला हिंदी न्यूज़)  ।विभिन्न स्थानों पर पूर्व से निर्धारित कार्यक्रम के तहत पटोरी रेलवे स्टेशन से अनुमंडल कार्यालय पटोरी तक पटोरी के अंचलाधिकारी द्वारा सेना के जवान को अपमान के विरोध में  विभिन्न संगठनों द्वारा  प्रदर्शन किया गया। इस सभा का अध्यक्षता करते हुए छात्र युवा एकता मंच के संयोजक सौरव तरुण ने कहा कि हम कश्मीर में पत्थर चलाने वाले की बात सुनते हैं कि आतंकी हमारे जवान के ऊपर पत्थर चलाते हैं लेकिन यह घटना अब पटोरी के अंचलाधिकारी चंदन कुमार द्वारा किया गया था बताया जाता है कि दाखिल खारिज से जुड़ी समस्या को लेकर भारतीय सेना के जवान अंचल कार्यालय पटोरी पहुंचे  थे। अपने दाखिल खारिज से जुड़े समस्या का निदान को लेकर अंचला अधिकारी से आग्रह किया था । अंचला अधिकारी के कार्यालय में तैनात लोगों अंचलाधिकारी के कहने पर रिश्वत मांगा गया था। रिश्वत नहीं देने पर सेना के जवान के साथ बदसलूकी  के साथ साथ धक्का-मुक्की किया गया था। अपमान के विरोध 9 सूत्री मांगों को लेकर एआईएसएफ के जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा कि जब तक सीओ पर कार्यवाही नहीं तब तक आंदोलन में कोई ढिलाई नहीं बदली करवाई नहीं होता है जब तक बर्खास्त नहीं हो तब तक आंदोलन जारी रहेगा। इस मौके पर उपस्थित प्रत्यूष यादव,दीपक कुमार ,अनंत कुमार ,उस्ताद भास्कर,प्रवीण कुमार, राजेश यादव ,आयुष कुमार, सूरज कुमार लव कुमार आमोद आदि जैसे दर्जनों लोग विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages