अपराध के खबरें

अपराधियों के तांडव से दहला बिहार: डॉक्टर, इंजीनियर, नर्स, ठेकेदार और दुकानदार को अपराधियों ने भूना, ताबड़तोड़ मर्डर से सनसनी

संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज के :- बुधवार की सुबह लोग अभी अपने बिस्‍तर से भी नहीं उठे थे कि बिहार के अलग-अलग हिस्‍सों में अपराधियों ने अपना तांडव शुरू कर दिया। गया में कोतवाली थाना क्षेत्र के बंग्लास्थान मोहल्ले में मंगलवार की देर रात बदमाशों ने ठेकेदार संतोष यादव को गोलियों से भून दिया. घटनास्थल पर ही संतोष यादव की मौत हो गई.। समस्तीपुर जिला के पूसा थाना के धोबगामा गांव में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। युवती की गला रेत कर हत्या की गयी है। सीतामढ़ी से जहां प्रसिद्ध चिकित्सक शिवशंकर महतो पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चलाई जिसमें महिला नर्स को भी गोली लगने के मौके पर ही मौत हो गई। वहीं डाक्टर गंभीर स्थिति में शहर के निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
पूर्णिया जिले के मंझली चौक चुनापुर रोड में बदमाशों ने एक इंजीनियर की हत्या कर दी. सिपाही टोला का रहने वाला हर्ष कुमार झा (20) बाइक पर सवार होकर अपने दोस्त के साथ जा रहा था. तभी बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. इस बड़ी घटना में बाइक चला रहे मृतक छात्र के दोस्त सानू कुमार सिंह और एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live