अपराध के खबरें

हिसुआ में डीजे संचालक का अपहरण, तीन लाख की फिरौती का किया मांगजख्मी हालत में अपहृत मुगलसराय कोतवाली थाना पुलिस ने किया बरामद



आलोक वर्मा की रिपोर्ट

 बिहार से नवादा  जिले के हिसुआ थानाक्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां रविवार की अहले सुबह एक डीजे संचालक का अपहरण कर लिया गया है । अपहरणकर्ताओं ने अपहृत के परिजनों से तीन लाख की फिरौती का मांग किया था । घटना के लगभग 10 घंटे बाद अपहृत युवक को जख्मी हालत में मुगलसराय के कोतवाली थानाक्षेत्र से पुलिस द्वारा  बरामद होने की सूचना मिली है । इस घटना के बाद दिनभर हिसुआ में अफरातफरी मची रही ।
घटना के संबंध में पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि मोहम्मद नसीम नामक युवक रविवार के अहले सुबह 6 बजे चाय पीने के लिए घर से निकला था । जिसे स्कार्पियो चार व्यक्तियों ने राजगीर रोड स्थित किशोरी हार्डवेयर के बगल वाली चाय दुकान के पास से अपहरण कर लिया गया। अपहृत नसीम ने अपने बहनोई के मोबाइल पर फोन कर बोला कि मेरा चार लोगों ने अपहरण कर लिया है और मेरे जान के एवज में 3 लाख रुपये मांग रहा है। अगर फिरौती की राशि नहीं मिलेगा तो जान से हमे मार देगा।  उसके पूर्व उसके भाई के रूम से 2,50 लाख और 2 भर  जेवर की चोरी  हुई थी। 2 महीने में बहन की शादी की शादी होनी थी जिसके लिए जेवर और पैसा रखा हुआ था।
पिता  मोहम्मद काजिम एवं मां आसमा खातून ने बताया कि 6 बजे सुबह चाय पीने गया था । यह मुझे तो बोला कि मूर्ति विसर्जन का डीजे सट्टा है ,चाय पीकर दुकान खोलेंगे। इसके बाद से उसका मोबाईल स्विच ऑफ बता रहा था । बताया जाता है कि  युवक को जख्मी हालत में कोतवाली थाना मुगलसराय क्षेत्र से पुलिस ने उसे सड़क किनारे से जख्मी हालत में बरामद कर लिया है । बहरहाल परिजन काफी परेशान हैं, और अनहोनी की घटना से चिंतित हैं ।

live