अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 30 अक्टूबर 2021( शनिवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

30/10/2021, शनिवार।
कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
दक्षिणायन, दक्षिण गोल:,
शरद ऋतु, उत्तरे काल:,

नवमी तिथि दि 10:07 तक,
उपरांत दशमी तिथि आरंभ।
आश्लेषा नक्षत्र दि 09:37 तक,
उपरांत मघा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कर्क राशि में दि 09:37 तक, उपरांत सिंह राशि में।
सूर्योदय 06:28, सूर्यास्त 05:32 तक।
दिन का राहु काल - प्रा 06:26 से 07:50 तक, इसके बाद दि 01:25 से 02:48 तक, इसके बाद दि 04:11 से 05:34 तक।

 उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
मेष
अपने विवेक से काम करें, न्यायालय से जुड़े मामलों में लापरवाही बिलकुल न करें। विद्यार्थियों के लिए सफलता हासिल करने का समय है। व्यापार-व्यवसाय में गति आएगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इन दिनों आप चाह कर भी अपने मन माफिक काम नही कर पा रहे है।

 वृषभ
सामाजिक कार्यों मे आप का सहयोग रहेगा। आज समय का सदुपयोग होगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। कार्य स्थल पर कुछ लोग आप की आलोचना करेंगे।

 मिथुन
नवीन कारोबार में सफल होंगे। कार्यस्थल पर विवाद सम्भव है।पेट सम्बंधित रोग से पीड़ित रह सकते हैं। बोलते कुछ हैं करते कुछ हैं, उचित होगा कि पहले खुद समझें कि करना क्या है।

 कर्क
स्थायी संपत्ति के निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। व्यापार-व्यवसाय में अनुकूल अवसर मिलेंगे परंतु समझदारी से काम करें। आज किसी पर भी पैसो से संबंधित विश्वास न करें। धोखा होने के पूरे योग हैं।

सिंह
अपने कॅरियर पर ध्यान दें। व्यापारिक नवीन योजनाओं से लाभ होगा। परिवार में मेल-जोल बढेगा। अपनी वस्तुओं को संभालकर नहीं रखने से नुकसान की उम्मीद हैं।

 कन्या
नया कारोबार स्थापित करने के लिए कर्ज की व्यवस्था करने में जुटे रहेंगे। कार्यस्थल पर अधिकारी वर्ग में महत्व बढ़ेगा। परिवार में चल रहे विवाद के कारण घर का त्याग करना पड़ सकता है।

तुला
दिन की महत्वता को समझें और अपने भविष्य के लिए निर्णय लें। क्रोध पर संयम रखें। खर्च की अधिकता रहेगी। अपने कर्मचारियों की न समझी से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

 वृश्चिक
अपनी जीवनशैली को बदलें। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा।किसी कला जगत के प्रसिद्ध व्यक्ति से मेलजोल बढ़ेगा। मकान, वाहन के क्रय-विक्रय में धन निवेश करेंगे।

 धनु
अपनों का साथ मिलने से काम पूरा होगा। संतान की उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षमता में वृद्धि सम्भव है। घर परिवार में भौतिक सुख-साधनों की प्राप्ति होगी। झूठ बोलने वालों से सावधान रहें।

मकर
आज का दिन शुभ है। व्यापार में नई योजनाओं लाभ मिलेगा। दांपत्य जीवन अनुकूल रहेगा, कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। अपनों से लेन-देन में सावधानी रखें।

कुंभ
निजी जीवन में चल रहे मनमुटाव दूरिया बड़ा सकते हैं। समाज, परिवार में आपको महत्व मिलेगा। धर्म ग्रंथो के अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। फालतू विवादों से दूर रहना चाहिए।

 मीन
सामाजिक समारोह में शामिल होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी। बिना मांगे अपनी राय न दें। आप दूसरे के मामलों में न पड़ें , वरना नुकसान आप का ही होगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live