अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 1 जून 2022(बुधवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

01/06/2022, बुधवार।
ज्येष्ठ मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत् 2079,
शक संवत् 1944,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
ग्रीष्म ऋतु, पश्चिमे काल:,

द्वितीया तिथि रा 07: 30 तक,
उपरान्त तृतीया तिथि आरम्भ।
मृगशिरा नक्षत्र दि 11:38 तक,
उपरान्त आर्द्रा नक्षत्र आरम्भ।
योग शूल द 46 प 42,
करण बालव द 03 प 13,
चंद्रमा मिथुन राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 05:14, सूर्यास्त 06:46,
दिन का राहु काल - दि 08:38 से 10:20 तक, इसके बाद दि 12:02 से 01:43 तक।

आज -मुण्डन -विवाह:-नामकरण -कर्णवेध:-देवादिप्रतिष्ठा -विद्यारंभ: विपणि-स्वामीसेवारंभश्च मृगशिरायां दि 11:38 यावत्।
 उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 ज्योतिष, हस्तलिखित जन्मकुंडली, वास्तु, यज्ञोपवीत संस्कार, विवाह, पूजा -पाठ, महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते हैं
मेष
दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में सफलता मिलने के योग हैं। लाभ होगा। मेहनत से काम में सफलता मिलेगी। परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा और आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ खुशी-खुशी समय बिताएंगे।

वृष
दिन सामान्य रहेगा। व्यापार मध्यम रहेगा। पैसों के मामले में किसी के साथ व्यवहार न करें। विवाद से बचें। मन को एकाग्र करने का प्रयास करें। मानसिक रूप से भी आप स्वस्थ महसूस करेंगे।

मिथुन
मिलाजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में अधिक काम आपको शारीरिक और मानसिक रूप से थका हुआ महसूस करा सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखने की सलाह आपको दी जा रही है।

कर्क
मिलाजुला रहेगा। व्यापार अच्छा चलेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। हालांकि काम का बोझ अधिक रहेगा और दिन भाग-दौड़ में व्यतीत होगा, लेकिन काम में सफलता मिलने से लाभ की स्थिति बनी रहेगी। शारीरिक रूप से थकान महसूस करेंगे।

सिंह
दिन सामान्य रहेगा। व्यापार में छोटी-छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। कार्य में अपेक्षित सफलता नहीं मिलने से मन अशांत रहेगा। क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह आपको दी जा रही है।

कन्या
दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी, लेकिन आपके प्रयासों से आपको अपने काम में सफलता मिलेगी। व्यापार अच्छा चलेगा और लाभ की संभावना रहेगी।

तुला
दिन शुभ रहेगा। ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति आपके लिए अनुकूल रहेगी, जिससे व्यापार में लाभ और नौकरी में उन्नति के योग बनेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक
दिन अच्छा रहेगा। व्यापार अच्छा चलेगा, लेकिन काम का बोझ अधिक रहेगा। कार्यों की सफलता के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी और भागदौड़ में दिन व्यतीत होगा, लेकिन कार्य आसानी से पूरे होंगे और लाभ की स्थिति बनी रहेगी।

धनु
दिन मिलाजुला रहेगा। व्यापार मध्यम रहेगा और आपको कार्य में अपेक्षित सफलता नहीं मिलेगी। नौकरी में बदलाव की संभावना रहेगी।

मकर
व्यापार में आर्थिक लाभ और नौकरी में उन्नति के योग बनेंगे और बड़ों के आशीर्वाद से काम में सफलता मिलेगी। संतान की चिंता रहेगी।

कुम्भ
आज का दिन मिलाजुला फलदायी रहेगा। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी। लेकिन आपके प्रयास और मेहनत से आपको अपने काम में सफलता मिलेगी। आपको अधिक दौड़-भाग करनी पड़ेगी, जिससे आप शारीरिक और मानसिक रूप से थकान महसूस करेंगे।

मीन 
व्यापार अच्छा चलेगा। लाभ की स्थिति बनेगी। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों और रिश्तेदारों का पूरा सहयोग मिलेगा। विवाह के इच्छुक जातकों को जीवनसाथी मिलने के योग हैं।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live