अपराध के खबरें

एक क्लिक में पढ़ें 29 मई, रविवार की अहम खबरें

आपसे भले कोई खबर छूट जाएगी पर हमसे नहीं। इसलिए हम आपके लिए एक ही  सभी प्रमुख खबर लेकर आते है। जरूर पढ़े  आज दिन भर  बिहार समेत देश की सभी बड़ी खबरें। आज की बड़ी खबरें ।

संवाद

11:32: 3 साल पर मुजफ्फरपुर में श्रावणी मेला का आयोजन:17 जुलाई को DN हाई स्कूल में होगा उद्घाटन, बाबा गरीबनाथ पर भक्त करेंगे जलाभिषेक बैठक करते पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी। तीन साल के लंबे अंतराल के बाद इस बार मुजफ्फरपुर में श्रावणी मेला का आयोजन किया जाएगा। इसे लेकर DM प्रणव कुमार ने सम्बन्धित पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

11:33:- प्रधानमंत्री के लिए भेजी गई शाही लीची, राष्ट्रपति और मंत्री भी चखेंगे मुजफ्फरपुर की लीची का स्वाद

11:34:-नेपाल में एक बड़े विमान हादसे की आशंका जताई जा रही है. खबरों के मुताबिक नेपाल के तारा एयर का एयरपोर्ट से संपर्क टूट गया है. इस विमान पर चालक दल सहित कुल 22 लोग सवार हैं. ये फ्लाइट पोखरा से जॉमसम जा रही थी। 

11:52:- मुंगेर में सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने 10 वॉकी टॉकी , डेटोनेटर , तार और नक्सली साहित्य समेत कई आपत्तिजनक समान बरामद किए गए हैं।

12:17:- ️आजमगढ़ की अशरफिया यूनिवर्सिटी के लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग,️ 10 लाख रुपये की लकड़ी जलकर हुई राख, ️सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने ️कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू, ️मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अशरफिया यूनिवर्सिटी की घटना।

14:-09:- जेडीयू-बीजेपी का राज्यसभा प्रत्याशी कौन?,आज शाम हो जाएगा नाम का एलान

18:29:- वैशाली जिले के जंदाहा-हाजीपुर एनएच 322 पर सलहा चौक के निकट बाइक एवं ट्रक की टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं इस हादसे में दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें जंदाहा पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद हाजीपुर रेफर कर दिया गया।

18:32:- मधेपुरा में सदर अनुमंडल के गम्हरिया थाना और सिंहेश्वर प्रखंड में 25-26 मई की रात एक तीन साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म का खुलासा लगभग 72 घंटे बाद हुआ है. इस दौरान पीड़ित बच्ची को लेकर उसके पिता अस्पताल-अस्पताल और थाना-थाना भटकते रहे लेकिन कोई नहीं सुना।

19:- 50:- BJP ने राज्यसभा के लिए 16 उम्मीदवार के नाम घोषित किये यूपी से डा लक्ष्मीकांत बाजपेयी, राधा मोहन अग्रवाल, सुरेंद्र नागर और संगीता यादव, दर्शना सिंह और बाबूराम निषाद को टिकट, उत्तराखंड से कल्पना सैनी को टिकट, मध्य प्रदेश से कविता पाटीदार को टिकट, कर्नाटक से निर्मला सीतारमण, जग्गेश को मिला टिकट, महाराष्ट्र से पीयूष गोयल, अनिल सुखदेव राव बोंडे को टिकट, राजस्थान से घनश्याम तिवारी को टिकट, बिहार से सतीश चंद्र दुबे, शंभू शरण पटेल को टिकट, हरियाणा से कृष्ण लाल पंवार होंगे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live