अपराध के खबरें

खूब पसंद आ रहा आलोक पांडेय गोपाल का गाना ‘हे बबुआ आज रहिजा हमारे गांव’

संवाद 

पटना।लोगों को खूब पसंद आ रहा आलोक पांडेय गोपाल का गाना ‘हे बबुआ आज रहिजा हमारे गांव’

राम भक्तों के लिए भोजपुरी के चर्चित सिंगर आलोक पांडेय गोपाल द्वारा रिलीज गाना ‘हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना मूलतः भगवान श्री राम और माता सीता के वनवास प्रसंग पर आधारित है, जिसका अलौकिक संगीत मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. इसमें आलोक पांडेय गोपाल के कर्णप्रिय स्वर भक्ति में रमा देने वाले हैं. यही वजह है लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.
आलोक गोपाल पांडेय ने गाना ‘हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव’ को अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. उन्होंने इस गाने के बारे में बताया कि यह गाना अविस्मरणीय है. यह राम भक्तों को तो पसंद आ ही रही है. साथ ही जो भी इस गाने को एक बार सुन रहा है, वो इसे बार – बार सुन रहा है. गाना ‘हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव’ मेरे दिल के करीब है. राम हमारे आदर्श हैं और उनके हर प्रसंग में जिन्दगी का सार छुपा है. इसलिए सबों को यह गाना सुनना चाहिए और उनके वनवास प्रसंग से प्रेरणा लेना चाहिए.

उन्होंने बताया कि ‘हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव’ के संगीतकार पंडित रामेश्वर पांडेय हैं. गीतकार राम जियावन दास बावला हैं. निर्माता अरविंद पांडेय हैं. निर्देशक प्रेम तिवारी हैं. भगवान राम की भक्ति और श्रद्धा भाव का यह बेजोड़ गाना है. भक्तिभाव से ओत प्रोत इसे गाने को आज के जमाने में भक्तिरस की बेहतरीन कृति माना जा रहा है. इसकी प्रस्तुति अद्भुत और अनोखी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live