अपराध के खबरें

डीएम ने जिले के इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के प्रतिनिधियों से जिले के विकास के संबंध में किया फिडबैक

 




नवादा : उदिता सिंह जिला पदाधिकारी नवादा ने अपने कार्यालय कक्ष में जिले के इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के सम्मानित प्रतिनिधियों से जिले के विकास के संबंध में फिडबैक प्राप्त किये। उन्होंने सर्वप्रथम सभी पत्रकारों से परिचय प्राप्त किये और जिले के उत्तरोत्तर विकास के लिए पत्रकारों  से महत्वपूर्ण फिडबैक प्राप्त किये।इस मौके जिले आईरा इंटरनेशनल पत्रकार संगठन के पत्रकारों जिलाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में बुके देकर डीएम का अभिनंदन किया गया । इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने शहर की समस्याओं से डीएम को अवगत कराया । न्यूज 18 के अनिल विशाल ने बताया कि ‘शहर की सड़कें खराब है, जिससे विशेषकर  वृद्ध और बच्चे  को चलने में काफी परेशानी होती है। नवादा लाइव के रमेश कुमार ने बताया कि बुधौल में सुरक्षा के लिए पुलिस पिकेट की आवश्यकता है। ‘शहर की जाम की समस्या के संबंध में सभी पत्रकार  एक स्वर में  आवाज उठायें।  मनमोहन कृष्ण ने बताया कि आपके योगदान करने से और सक्रियता दिखाने से ‘शहर के जाम आदि की आधार समस्या हो गया है। दैनिक भास्कर के व्यूरो चीफ अशोक कुमार प्रियदर्शी ने ककोलत के सौन्दर्यीकरण के संबंध में प्रकाश डाले। जिलाधिकारी ने




बताया  कि  ककोलत जल प्रपात का जमीन वन विभाग के अंतर्गतआता है। फिलहाल ककोलत की सुरक्षा वन विभाग के  गार्डाें के माध्यम से करायी जा रही है। उर्वरकों की कालाबाजारी के संबंध में पत्रकारों का फिडबैक प्राप्त हुआ। नल जल योजना को लागू ठीक से रख-रखाव नहीं करने के संबंध में प्रकाश डाला गया। पेय जल की बर्बादी को रोकने के लि, सभी पत्रकारों ने ,एक स्वर से उपाय करने का आग्रह किये। नया बस स्टैंड बुधौल में स्थानान्तरण के संबंध में भी विस्तृत चर्चा हुई। बिजली की स्थिति पर भी  विस्तृत चर्चा हुई। 

     जिलाधिकारी ने सभी पत्रकारों से आग्रह की की नवादा जिले की विकास से संबंधित महत्वपूर्ण फीडबैक लिखकर  सुझाव दें, जिससे कि जिले का विकास तीव्र गति से हो सके। कादिर गंज में सिल्क बुनकरों की समस्या के संबंध में जिलाधिकारी ने फिडबैक प्राप्त किये। पत्रकारों ने बताया  कि बाजार की कमी से बुनकरों को उचित लाभ नहीं मिल पाता है। खुरी नदी को अतिक्रमण मुक्त करने के संबंध में चर्चा हुई। कशिश न्यूज के सन्नी भगत  ने  बताया गया कि नवादा रात्रि में प्रकाश की व्यवस्था नहीं है हाई मास्ट लाइट भी खराब है।  कचरा प्रबंधन के संबंध में भी पत्रकारों के द्वारा कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए।  जिलाधिकारी ने सभी पत्रकारों से आग्रह किए की जिले के विकास से संबंधित महत्वपूर्ण सुझाव लिखकर दें जिससे कि जिले के विकास को तीव्र गति दिया जा सके। 

इस महत्वपूर्ण बैठक में सत्येन्द्र प्रसाद जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी, आईरा इंटरनेशनल पत्रकार संगठन जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, वरुनेन्द्र कुमार, गोपी कृष्ण, मनमोहन कृष्ण,अनंत कुमार, आलोक कुमार,संजय वर्मा, चंदन कुमार, सन्नी भगत, सुधीर सिंह, अनिल विशाल समेत जिले के सम्मानित प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live