अपराध के खबरें

नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़ एक लठबंधन सरकार बनाने का काम किया, तेजस्वी यादव पर भी भड़के सम्राट चौधरी

संवाद 
बिहार विधान परिषद के प्रतिपक्ष नेता सम्राट चौधरी ने महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़कर लठबंधन सरकार बनाने का काम किया है. वहीं सम्राट चौधरी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के द्वारा गुंडे की तरह बयान दिया जा रहा है हम सब को ठंडा कर देंगे. दरअसल ने तेजस्वी यादव ने सीबीआई की छापेमारी और अपने ऊपर लग रहे आरोप को लेकर गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का नाम लिए बिना कहा था कि “वे लाइन में रहें. सब कुछ ठंडा दिया जाएगा”. जिस पर सम्राट चौधरी ने निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है.

बिहार विधान परिषद के प्रतिपक्ष नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री के द्वारा गुंडे की तरह बयान दिया जा रहा है, हम सब को ठंडा कर देंगे. 2024 और 2025 में बिहार की जनता पूरे महागठबंधन को ठंडा कर देगी और इसको जवाब देगी. उन्होंने कहा कि ऐसे सरकार के लिए जनमत जनता ने नहीं दिया था. बिहार में कोई प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं कोई मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और देश में पूरी तरह अराजकता उत्पन्न करना चाहता है. कांग्रेस कहती हैं हम प्रधानमंत्री नहीं मानते हैं, आम आदमी पार्टी और ममता बनर्जी ने कहा कि हम नही मानते हैं. इसके बावजूद बिहार के ठगबंधन के लोग बिहार को लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

वहीं राघोपुर में मुख्यमंत्री को नाव से जाने के सवाल पर सम्राट चौधरी ने कहा कि राघोपुर से पति पत्नी बेटे तीनों वहां से जीते वहां काम नहीं हुआ. आप समझिए लालू प्रसाद मुख्यमंत्री बन जाए प्रधानमंत्री बन जाएं उसके बावजूद राघोपुर का विकास नहीं होगा. जब एक विधानसभा की चिंता कोई मुख्यमंत्री नहीं कर सकता है. वह बिहार की विकास की चिंता कर ही नहीं सकता है. भाजपा के पास नरेंद्र मोदी जैसा शेर है या अकेले ही सब पर काबू कर लेगा.

सम्राट चौधरी ने कहा कि हितों की पूर्ति के लिए जनमत का अपमान किया गया. बिहार की जनता जवाब देगी. बिहार की जनता ने इसके लिए जनमत नहीं दिया था और जनमत नहीं देने के बावजूद जो स्थिति उत्पन्न हुई है यह स्पष्ट है कि कुछ लोग अपना हित साधना चाहते हैं. कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है और देश में पूरी तरीके अराजकता की स्थिति उत्पन्न करना चाहता है. सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन तमाम पार्टियां कह रही हैं कि हम उन्हें प्रधानमंत्री का उम्मीदवार नहीं मानते हैं. इसके बावजूद बिहार के गठबंधन के लोग बिहार के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live