अपराध के खबरें

JDU नेताओं को अमित शाह की सभा में आने का न्योता, BJP ने क्यों दिया नीतीश की पार्टी को निमंत्रण, जानिए

संवाद 


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी शुक्रवार से दो दिवसीय बिहार के सीमांचल दौरे पर रहेंगे. पूर्णिया में आज अमित शाह की होने वाली रैली में सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के कार्यकर्ताओं को भी न्योता दिया गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि आरजेडी-कांग्रेस के साथ जाकर नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ताओं को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है. जेडीयू के ऐसे सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हमारा निमंत्रण है कि पूर्णिया में आयोजित अमित शाह की रैली में अवश्य आएं.

संजय जायसवाल ने कहा है कि पीएम बनने के लिए नीतीश भले ही अपनी ‘अंतरात्मा’ को मार चुके हैं, लेकिन उनके अधिकतर नेताओं का ‘आत्मसम्मान’ अभी भी जिंदा है. वे कभी भी तेजस्वी को अपना नेता नहीं मान सकते. जदयू के ऐसे सभी नेताओं का निमंत्रण है कि अमित शाह की जनसभा में अवश्य आयें. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दशकों तक कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के कारण जेडीयू के कार्यकर्ताओं का दर्द हमसे बेहतर कोई और नहीं समझ सकता. इस जनसभा में उन सभी का मान-सम्मान पहले के समान ही बरकरार रहेगा.

बता दें कि बिहार दौरे के पहले दिन अमित शाह पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में बीजेपी की विशाल जनभावना रैली को संबोधित करेंगे, जिसमें करीब डेढ़ से दो लाख कार्यकर्ताओं के शामिल होने की संभावना है. सत्ता से हटने के बाद बिहार में बीजेपी की यह पहली बड़ी रैली है. इसके अलावा अमित शाह किशनगंज जिले का दौरा भी करेंगे. पूर्णिया में बड़ी रैली के बाद किशनगंज में बिहार प्रदेश के नेताओं के साथ, सांसद और विधायकों के साथ बैठक करेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे के तहत बिहार के पूर्णिया में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखी जा रही है. स्थानीय पुलिस के साथ-साथ केंद्रीय सुरक्षाकर्मी भी हैं. डॉग स्क्वायड भी है. दो दिनों की बिहार यात्रा के दौरान अमित शाह पूर्णिया में चार घंटे तो किशनगंज में 26 घंटे बिताएंगे. पूर्णिया में आमित शाह की रैली के लिए 56 स्कवायर फीट लंबा और 28 स्कवायर फीट चौड़ा मंच बनाया गया है. मंच को भगवा रंग से सजाया गया है. मंच पर दस कुर्सियां होंगी. कार्यकर्ताओं के लिए तीन पंडाल बनाए गए हैं. दस हजार कुर्सियां भी लगाई गई हैं. बाकी लोग स्टेडियम में खड़े होकर भाषण सुनेंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live