अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 20 अक्टूबर 2022 (गुरुवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

२०/१०/२०२२,गुरूवार।
कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत २०७९,
शक संवत १९४४,
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
शरद ऋतू,उत्तरे काल:,

दशमी तिथि दि ०२:१६ तक,
उपरांत एकादशी तिथि आरम्भ।
अश्लेशा नक्षत्र दि ०९:५९ तक,
उपरांत मघा नक्षत्र आरम्भ।
योग शुभ द २९ प ५७
चन्द्र्मा कर्क राशि मे दि ०९:५९ तक,उपरांत सिंह राशि मे आरम्भ।
सूर्योदय ०६:२०,सूर्यास्त ०५:४०,

आज -भद्रा द १९ प ५०
उप्रोक्त् मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
ज्योतिष,हस्तलिखित जन्मकुंडली,वास्तु,यज्ञोपवित संस्कार,विवाह,पूजा पाठ,महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानो के लिए संपर्क कर सकते है।

पंकज झा शास्त्री ९५७६२८१९१३ के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोल चाक आज क्या कहता है।

मेष 
 जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप कार्य क्षेत्र में चुटपुट लाभ के अवसरों को पहचान कर अच्छा लाभ कमा सकते हैं, जो लोग साझेदारी में व्यवसाय करते हैं, उन्हें आज अच्छा मुनाफा हो सकता है. ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है. आपको आज किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें

वृषभ 
जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आप आज किसी व्यक्ति को सलाह देने से बचें और लोगों के साथ बैठकर खाली समय व्यतीत करने से अच्छा है कि अपने कामों पर ध्यान लगाएं. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को आज अधिकारीयो की मदद से पदोन्नति प्राप्त होती दिख रही है, जिसके लिए उन्हें स्थानांतरण भी जातकों के लिए आज का दिन परिणाम लेकर आएगा।

मिथुन
जो लोग नौकरी के साथ-साथ किसी पार्ट टाइम कार्य में हाथ आजमाने की योजना बना रहे हैं, तो उनकी वह इच्छा पूरी होगी. विद्यार्थियों का आज पढ़ाई के साथ साथ किसी नौकरी से संबंधित प्रतियोगिता में भी भाग ले सकते हैं. परिवार में चल रही कलह आज वरिष्ठ सदस्यों की मदद से दूर होगी.

कर्क 
 जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आप आज किसी नए वाहन अथवा मकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं. आपके किसी मित्र से यदि रिश्तो में अनबन चल रही थी, तो वह आज सुलझ सकती है. आपकी कोई पुरानी की हुई गलती के लिए आपको अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है.

सिंह 
जातक आज का दिन परोपकार के कार्य में व्यतीत करेंगे. आज आप यदि किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर व्यवसाय में किसी डील को फाइनल करेंगे, तो वह आपके लिए बेहतर रहेगी. आपको आज धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है, जिसमें माता-पिता को साथ लेकर जाएं. आज आप संतान के भविष्य की किसी योजना के लिए जीवन साथी से बातचीत कर हैं.

कन्या
 जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज आप गगृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं को लेकर चिंतित रहेंगे, जिनके लिए आप अपने माता-पिता से बातचीत भी कर सकते हैं. पिताजी को कोई पुराना चल रहा रोग आज फिर से उभर सकता है, जिसमें आपको भागदौड़ करनी होगी. परिवार का कोई सदस्य आज घर से बाहर नौकरी के लिए जा सकता है.

तुला 
 जो जातक व्यापार करते हैं, उनके लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है, क्योंकि उन्हें अपनी पुरानी रुकी हुई योजनाओं को शुरु करने का मौका मिलेगा. आज आपको परिवार में किसी सदस्य के भविष्य से संबंधित फैसला भावनाओं में बह कर नहीं लेना है, नही तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा हो सकता है. आज आपका कोई मित्र आपको किसी गलत निवेश की सलाह दे सकता है, जिससे आपको बचना होगा.

वृश्चिक
 आज का दिन सुखमय रहने वाला है. आज नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे लोग कोई अच्छा अवसर पा सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर आज मुहर लगने से परिवार में खुशियां रहेंगी और परिवार मे वरिष्ठ सदस्य भी आज आपकी बातों से प्रसन्न रहेंगे. राजनीति में कार्यरत लोग आज कोई बड़ा पद पा सकते हैं.

धनु
 जातक आज अपने किसी मन मुताबिक कार्य के पूरा होने से उत्साहित रहेंगे और फूले नहीं समाएंगे, जिसके कारण वह परिवार में किसी छोटे-मोटे पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं, लेकिन आज आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव के कारण आप परेशान रहेंगे, जिसमें आपको डॉक्टरी परामर्श अवश्य लेना होगा. माता पिता के आशीर्वाद से आज आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं.

मकर
आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को ईमानदारी से अच्छे काम करने के लिए पुरस्कार भी मिल सकता है, लेकिन नौकरी में कार्यरत लोगों के ऊपर आज काम का दबाव अधिक रहेगा, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे और आप अपने जूनियर्स पर गुस्सा भी उतार सकते हैं.

कुंभ
 जातकों के लिए आज का दिन धन संबंधित मामलों में परेशानी लेकर आएगा. आज आपकी संतान आपसे कुछ अनावश्यक खर्चों की जिद कर सकती है, जिन पर आपको रोक लगानी होगी. आज आपको किसी विपरीत परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है, जिसमें आपको धैर्य बनाए रखना होगा. यदि आप आज किसी व्यवसाय में किसी कार्य से संबंधित यात्रा पर जाएंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगा।

मीन
 जातक आज अपने किसी कार्य को समय से पूरा ना होने के कारण परेशान रहेंगे. मानसिक तनाव भी अधिक होगा, जिसके कारण उन्हें सिर दर्द आदि हो सकता है.
आज कार्यक्षेत्र में आप परेशान होने कर ध्यान नहीं दे पाएंगे, जिसका फायदा आपके शत्रु उठा सकते हैं, जिनसे आपको बचना होगा. आपकी आज अपने परिवार के सदस्यों से किसी बात पर बहस बाजी हो सकती है.

उपरोक्त कोई जरुरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक ब्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरुरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live