अपराध के खबरें

बिहार के समस्तीपुर में शराबियों को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट

संवाद 

बिहार में अब वीआईपी शराबी के लिए फाइव स्टार होटल वाली सुविधा मिलने वाली है. इसके लिए हाजत में एक ऐसा ही कमरा तैयार किया गया है. जिसमें सिंगल बेड, सोफा सेट, एसी सहित तमाम सुविधाएं वीआईपी नशेड़ियों को मिलेगी.
बता दें कि समस्तीपुर के उत्पाद विभाग में एक ऐसा ही वीआईपी हाजत बनाई गई है. जहां पर हाजत में अब वीआईपी लोगों को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलेगा. उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी ने बताया की अब अगर कोई वीआईपी शराब के नशे में पकड़े जाते हैं, तो उनको वीआईपी हाजत में रखा जाएगा और उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जाएगा.
हाजत में मिलेगी लग्जरी होटल जैसी सुविधा
उत्पाद विभाग अधीक्षक ने बताया कि अब शराबी के लिए हाजत बनाया गया है. यह वीआईपी हाजत सिर्फ वीआईपी लोगों के लिए बनाई गई है. जिसमें होटल जैसी सभी सुविधा उपलब्ध है. इन हाजत में 2 सिंगल बेड, 4 सोफा, 2 टेबल एवं रूम में ऐसी लगा है, जो सिर्फ वीआईपी लोगों के लिए बनाई गए हैं. उन्होंने बताया की यह सुविधा जनप्रतिनिधि व वीआईपी लोगों के लिए है. जिसे जेल जाने से 24 घंटे पूर्व तक यह सुविधा उन गिरफ्तार वीआईपी को दी जाएगी.
आम नशेड़ियों के लिए जनरल हाजत
आम शराबियों की अगर बात करें तो जनरल हाजत में कोई खास व्यवस्था नहीं है. बल्कि आम शराबियों के लिए जनरल हाजत है. जैसे आम हाजत में सुविधा देखने को मिलती है. उसी तरह जनरल हाजत में रखा जाता है. जिसमें सिर्फ पंखा व दरी जैसी सुविधा उपलब्ध हो पाता है. आम नशेड़ियों को हाजत में जमीन पर दरी बिछा कर रखा जाता है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live