अपराध के खबरें

फ़िल्म देहाती डिस्को के प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा पर अपनी पत्नी को गाड़ी से कुचलने का आरोप

ऎक्ट्रेस यास्मीन ने लगाया संगीन इल्ज़ाम, मिल रही हैं धमकियां 
अनूप नारायण सिंह 

शर्मा जी की लग गई, देहाती डिस्को, खली बली सहित कई फिल्मों के निर्माता कमल किशोर मिश्रा पर फिल्मों और सीरियल की अभिनेत्री यास्मीन ने आरोप लगाया है कि उन्होंने 9 साल पहले यास्मीन से शादी की थी और अब किसी दूसरी मॉडल के साथ रिलेशनशिप में हैं। 
फ़िल्म अभिनेत्री यास्मीन कमल किशोर मिश्रा का कहना है कि एक दिन जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो देखा कि वह अपनी गाड़ी में बैठकर मॉडल आयशा सुप्रिया मेमन के साथ रोमांस कर रहे हैं। मुझे देखते ही उन्होंने गाड़ी मुझपर चढ़ाने की कोशिश की। मैंने उनकी गाड़ी का शीशा खटखटाया और कहा कि आप थोड़ी देर के लिए बाहर निकलें आप से मुझे कुछ बात करनी है। उन्होंने तेजी से गाड़ी घुमाई जो मेरे पैर को जख्मी कर गई फिर मैं गिर गई और मेरे सिर में जबर्दस्त चोट लगी, सिर फट गया, उसपे तीन टांके लगे। 
इसकी शिकायत मैंने अंबोली पुलिस स्टेशन में करवाई है हालांकि अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। 
यास्मीन का कहना है कि कमल किशोर मिश्रा ने थोड़ी सी भी इंसानियत नहीं दिखाई और गाड़ी से उतर कर देखा तक नहीं कि मैं जिंदा हु या मर गई। हमारा 9 साल का रिश्ता है लेकिन उस इंसान ने 9 सेकन्ड भी मेरे बारे में नहीं सोचा। 
यास्मीन ने बताया कि कमल किशोर मिश्रा नई नई लड़कियों को अपनी मोहब्ब्त के जाल में फँसाते हैं, उन्हें अपनी दौलत के बारे के बताते हैं, लड़कियों के लिए खूब शॉपिंग करते हैं। इस तरह कई लड़कियों की जिंदगी उन्होंने खराब कर दी है।
मेरे पास सबूत है कि आएशा सुप्रिया ने 6 मार्च को कमल किशोर मिश्रा से चारदीवारी के अंदर शादी की है। आएशा और कमल पति पत्नी के रूप में साथ मे रहने लगे और मुझे मारकर घर से बाहर कर दिया। उन्होंने मुझे "तलाक तलाक तलाक" कहकर मुझसे कहा कि तुम जाओ यहां से।  
एक भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान मेरी उनसे मुलाकात हुई। वह मुझसे कुंवारे मर्द के रूप में मिले और मैं भी उनके झांसे में आ गई।
उन्होंने मुझसे कहा कि वह हमसे बेहद प्यार करते हैं मैंने कहा कि हम लिव इन मे रह लेते हैं मगर उन्होंने शादी करने की जिद पकड़ी। 5 नवम्बर 2013 से सिलसिला चला और 20 फरवरी 2014 को कमल किशोर निश्रा ने मुस्लिम बनकर मुझसे मुस्लिम रीतिरिवाजों से शादी की। मेरे पास निकाहनामा भी मौजूद है। बांद्रा कोर्ट में जिस वकील ने हम दोनों की शादी करवाई थी, वह एडवोकेट आज भी जिंदा है जो सबूत है इस शादी का।
कमल किशोर मिश्रा ने मुझसे कहा कि तुम सिर्फ मुझसे शादी कर लो, मैं तुम्हारे बच्चों की सभी जरूरतें जिंदगी भर पूरी करूंगा। 
हद तो यह है कि मेरे पति धमकियां भी दे रहे हैं। मुझे और मेरी बेटी को बुरे अंजाम की धमकी दी जा रही है।
ऎक्ट्रेस यास्मीन का मीडिया के सामने कहना है कि मैं पुलिस और सरकार से इस मामले में इंसाफ चाहती हूं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live