अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 24 नवम्‍बर 2022 (गुरुवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

24/11/2022,गुरूवार।
अग्रहायण मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत 2079,
शक संवत 1944,
दक्षिणायण,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतू,पूर्व काल:,

 प्रतिपदा तिथि रा 03:15 तक,
उपरांत द्वितीया तिथि आरम्भ।
अनुराधा नक्षत्र रा 09:36 तक,
उपरांत ज्येष्ठा नक्षत्र आरम्भ।
योग अतिगण्ड द 19 प 36,
करण किंगस्तुघ्न द 23 प 45,
चन्द्र्मा वृश्चिक राशि मे अहोरात्र।
सूर्योदय 06:43,सूर्यास्त 05:17,
दिन का राहू काल - दि 02:39 से 05:17 तक।

आज - हरिशोव्रत,रुद्र व्रत,विवाह:- द्विरागमन - वधुप्रवेश अनुराधायां रा 09:36 यावत्त्।
उप्रोक्त् मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
ज्योतिष,हस्तलिखित जन्म कुंडली,वास्तु,यज्ञोपवित संस्कार,विवाह,पूजा पाठ,महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते है।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोल चाल आज क्या कहता है
मेष 
- दोस्तों के साथ संबंध मजबूत होगा साथ ही उनसे आपको कई क्षेत्रों में सहयोग भी मिलेगा। जो भविष्य में आपके काम आएगा। व्यापारियों को कुछ क्षेत्रों में घाटा होने की आशंका हैं लेकिन कुल मिलाकर आप लाभ में ही रहेंगे।

वृषभ
- प्रेमी जोड़ों का अपने साथी के प्रति विश्वास और मजबूत होगा लेकिन किसी अनहोनी की आशंका मन में रहेगी। अविवाहित लोगों को निराश होना पड़ सकता हैं क्योंकि सच्चा जीवनसाथी मिलने में अभी और समय बाकि हैं।

मिथुन
- दिन आलस्य में ज्यादा बीतेगा। उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों में से मुख्यत: बीटेक, बीसीए, ग्राफ़िक्स डिजाइनिंग, होटल मैनेजमेंट के छात्र लाभ में रहेंगे व उन्हें कई नए अवसर मिल सकते हैं।

 कर्क
- दिन सामान्य रहेगा। प्रेमी जोड़े आज के दिन अपने साथी के प्रति विश्वास और मजबूत होगा, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो सकती हैं।

सिंह
- प्राइवेट नौकरी में काम कर रहे लोगों को आज के दिन थोड़ा संभल कर कार्य करना होगा, तो वही कंटेंट मार्केटिंग व सॉफ्टवेर इंजीनियरिंग के लोग लाभ में रहेंगे।

कन्या 
- आज का दिन स्वास्थ्य की दृष्टि से आपके लिए अच्छा नहीं है। ऐसे में सेहत का विशेष ध्यान रखें। नौकरी के दौरान भी शारीरिक रूप से कमजोर महसूस करेंगे, जिस कारण मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहेगा।

तुला
- निजी नौकरी करने वालों को आज ऑफिस की राजनीति से दूरी बनाकर रखनी होगी नहीं तो बिना कारण आपका नाम किसी गलत काम में आ जाएगा। इससे ऑफिस में आपकी छवि को नुकसान पहुँच सकता है।

 वृश्चिक
- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए थोड़ा कष्टदायक रहेगा। इस दौरान आप परिश्रम तो बहुत करेंगे, लेकिन मनचाहे परिणाम मिलने में संदेह है। कई ऐसे व्यापारिक समझौते हो सकते हैं, जिनमें घाटा होने की संभावना हैं।

 धनु
- संयुक्त परिवार में रहने वाले आज अनजाने में भी किसी के साथ न उलझनें, क्योंकि कोई भी बात बड़ा विवाद का रूप ले सकती है। ऐसे में आपके संयम रखने से सब कुछ ठीक रहेगा।

 मकर
- सरकारी अधिकारियों के लिए आज का दिन ज्यादा काम लेकर आएगा, उचित होगा कि इस समय आप अपना आपा खोने की बजाय धैर्य व संयम से काम लें।

 कुंभ
- आज का दिन आपके परिवार में ढेरों खुशियां लेकर आएगा व सभी के बीच आपसी स्नेह में बढ़ोत्तरी होगी। इस दौरान परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई खुशखबरी भी मिल सकती हैं।

 मीन
- विवाहित लोगों का अपने जीवनसाथी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता हैं, जिससे दोनों के बीच दूरियां और बढ़ेगी। ऐसे में किसी बात को बढ़ाने से अच्छा है कि उनसे खुलकर बात करें व कठोर शब्दों के इस्तेमाल से बचें नहीं तो स्थिति और बिगड़ सकती हैं।

उपरोक्त कोई जरुरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम के लिए अध्यन जरुरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live