अपराध के खबरें

बिहार में इन जिलों के कोचिंग कॉलेजों पर कारवाई होगी

संवाद
बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक पटना, भागलपुर, दरभंगा समेत कई जिलों में स्थित ऐसे कोचिंग संस्थान जो छात्रों से हजारों की फीस ले रहे हैं। लेकिन सरकार को जीएसटी जमा नहीं कर रहे हैं। ऐसे कोचिंग संस्थान पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबर के अनुसार वाणिज्य कर विभाग के निरीक्षण में 38 ऐसे कोचिंग संस्थान पकड़ में आए हैं, जो बिना निबंधन के चल रहे थे। साथ ही साथ सरकार को कोई जीएसटी नहीं दे रहे हैं। अब इन कोचिंग संस्थानों पर कारवाई की जाएगी और इनसे दंड की भी वसूली होगी।

बता दें की गुरुवार को राज्य के अलग-अलग जिलों में ऐसे कोचिंग संस्थानों की पहचान की गई हैं। अब जल्द ही इन संस्थानों पर एक्शन लिया जायेगा । वहीं ऐसे कोचिंग संस्थानों के पर भी कार्रवाई की जाएगी, जिन्होंने जीएसटी के तहत अपना निबंधन रद्द किया हैं। लेकिन वे लगातार कोचिंग चला रहे हैं।

भागलपुर, भागलपुर, दरभंगा सहित इन शेयरिंग में 38 कोचिंग कोर्साई होंगे?

पटना, भागलपुर, दरभंगा, बेगूसराय, झंझारपुर, तेघड़ा, मधुबनी, समस्तीपुर, मोतिहारी, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, नवादा, सिवान हाजीपुर, बेतिया, औरंगाबाद, सासाराम, भभुआ, कटिहार, फारबिसगंज, पूर्णिया, गोपालगंज, सारण, गया, शाहाबाद, सुपौल, मधेपुरा, सहरसा, खगड़िया, किशनगंज।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live