अपराध के खबरें

जबलपुर में प्रेमी ने प्रेमिका का गला काट कर की हत्या बेबफाई का लगाया आरोप

संवाद 
दिल्ली के छतरपुर में प्रेमिका की दर्दनाक हत्या के बाद मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की गला काटकर हत्या कर दी।

इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बनाया जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि बेवफ़ाई नहीं करने का…।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी की पहचान अभिजीत पाटीदार के रूप में हुई है। आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें खून से लथपथ एक युवती दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी ने युवती के शरीर को पहले कंबल से ढंका था लेकिन थोड़ी देर बाद अपनी करतूत दिखाने के लिए वह कंबल हटा देता है।

एक हफ्ते पहले की है घटना

कथित तौर पर यह घटना एक सप्ताह पहले हुई थी, लेकिन पुलिस अभी तक अभिजीत पाटीदार को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अभिजीत ने दावा किया है कि उसने अपनी प्रेमिका 25 साल की शिप्रा झरिया की हत्या की है। शिप्रा का शव जबलपुर के मेखला रिजॉर्ट के एक कमरे से बरामद किया गया था।

एक अन्य वीडियो में अभिजीत ने खुद को पटना के एक व्यापारी के रूप में पेश किया। आरोपी ने जितेंद्र कुमार को अपने बिजनेस पार्टनर के रूप में बताया और आरोप लगाया कि उसकी प्रेमिका और बिजनेस पार्टनर के बीच अवैध संबंध थे। आरोपी ने ये भी कहा कि शिप्रा ने करीब 10 लाख रुपये उधार लिया था।

वीडियो में बोला- बाबू स्वर्ग में मिलेंगे

तीसरे वीडियो में अभिजीत को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना गया था, “बाबू स्वर्ग में फिर मिलेंगे”। हालांकि, बाद में उन्होंने वीडियो डिलीट कर दिए। अभिजीत ने जितेंद्र के सहयोगी सुमित पटेल का भी नाम लिया। जितेंद्र और सुमित दोनों को बिहार से गिरफ्तार किया गया था और मध्यप्रदेश पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार, वीडियो में दिख रही मृत महिला और आरोपी 5 नवंबर को जबलपुर के एक रिसॉर्ट में ठहरे थे। आरोपी अभिजीत पाटीदार को आखिरी बार 7 नवंबर को रिसॉर्ट में देखा गया था। 8 नवंबर को होटल के कमरे का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो कर्मियों ने मास्टर चाभी से कमरे को खोला तो अंदर शिप्रा की लाश मिली।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live