अपराध के खबरें

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भीषण हादसा, बच्ची सहित तीन की मौत, कई घायल

संवाद

मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर संधावली पुल के पास शीरे का टैंकर पलट गया। हादसे के बाद हाईवे पर दूर तक शीरा फैल जाने के कारण वाहन फिसलते रहे। वाहनों के पहिए थम जाने से करीब डेढ़ घंटा जाम लगा रहा। पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल विभाग ने पानी की बौछार कर शीरा साफ किया, जिसके बाद देर रात यातायात सुचारु हो सका।
खतौली चीनी मिल से शीरे का टैंकर जौली स्थित त्रिवेणी एल्को के लिए चला था। संधावली के पास पहुंचते ही टैंकर का अगला टायर फट गया, जिस कारण अनियंत्रित टैंकर पलटकर क्षतिग्रस्त हो गया और शीरा हाईवे पर फैल गया। हादसे के बाद वाहन गुजरे तो उनके पहिए फिसलने लगे। दुपहिया वाहन चालक फिसलकर गिरते रहे। ऐसे में एहतियात बरतते हुए वाहन चालकों ने अपने वाहन रोक दिए, जिससे हाईवे के दोनों ओर करीब दो-दो किलोमीटर लंबा जमा लग गया। इसी बीच मंसूरपुर और नई मंडी पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया। लंबा जाम लगने के कारण वाहन सवारों को मुश्किलें उठानी पड़ी।हादसा संधावली पुल के पास हुआ। कुछ लोग हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर बर्तन लेकर पहुंचे और शीरा भरकर ले जाते हुए नजर आए। देर रात तक टबों और केन में शीरा ले जाया गया।
हाईवे से हटवा दिया है टैंकर
एसओ मंसूरपूर बिजेंद्र रावत का कहना है कि हाईवे से टैंकर हटवा दिया गया है। हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है। दमकल विभाग ने पानी से हाईवे को साफ कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live