अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 31 दिसंबर 2023 (शनिवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

31/12/2022,शनिवार।
पौष मास,शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत 2079,
शक संवत 1944,
दक्षिणायण,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतू,पूर्व काल:,

नवमी तिथि रा 10:55 तक,
उपरांत दशमी तिथि आरम्भ।
रेवती नक्षत्र दि 04:34 तक,
उपरांत अश्विनि नक्षत्र आरम्भ।
योग परिघ द 16 प 09,
करण बालव द 11 प 33,
चन्द्र्मा मीन राशि मे दि 04:34 तक।
सूर्योदय 06:49,सूर्यास्त 05:11,
दिन का राहू काल - प्रा 06:49 से 08:07 तक,उपरांत दि 01:19 से 02:37 तक,उपरांत दि 03:54 से 05:11 तक।

आज -पंचक (भदवा) समाप्ति: दि 04:34 उपरि ।
उप्रोक्त् मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
ज्योतिष,हस्तलिखित जन्मकुंडली,वास्तु,यज्ञोपवित संस्कार,विवाह,पूजा पाठ, महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानो के लिए संपर्क कर सकते है।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
 मेष राशि
धन आने का योग है। सुख में वृद्धि होगी। माताजी और पिताजी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। ईश्वर की कृपा की वर्षा हो सकती है। बशर्ते आप भी प्रयास करें। कार्यालय में आपकी स्थिति पहले से अच्छी हो सकती है। भाई बहनों से संबंध अच्छा रहेगा। माता जी के गर्दन और कमर में पीड़ा हो सकती है।

वृष राशि
सफलता दायक ग्रह शनि है। शनि की मदद से आप कई कार्यों को सफलतापूर्वक कर सकते हैं। दुर्घटनाओं से सावधान रहने का प्रयास करें। धन आने का उत्तम योग है। भाई बहनों से संबंध उत्तम रहेंगे। माता और पिता जी का स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। कचहरी के कार्यों में सफलता मिल सकती है। छात्रों की पढ़ाई में बाधा आएगी।

मिथुन राशि
आपके जीवनसाथी के लिए अद्भुत है। उनके सभी कार्य संपन्न होंगे। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम है। उनके पास विवाह के उत्तम प्रस्ताव आएंगे। प्रेम संबंधों को बढ़ाने के लिए भी समय उचित है। गलत रास्ते से धन आ सकता है। कचहरी में विजय की उम्मीद है। शत्रु पराजित होंगे। छोटी मोटी दुर्घटना हो सकती है।

कर्क राशि
आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आपके स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है। आपके शत्रु का विनाश होगा। व्यवसाय में लाभ होगा। कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी। भाग्य आपका साथ देगा। पिताजी के स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी है, परंतु माताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। धन कम आएगा। छात्र-छात्राओं की पढ़ाई में बाधा पड़ सकती है। शनिवार के दिन दक्षिण मुखी हनुमान जी के मंदिर में जाकर कम से कम 5 बार हनुमान चालीसा का जाप करें।

सिंह राशि
आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आपके संतान की उन्नति होगी। संतान का आप को पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। छात्रों की पढ़ाई उत्तम चलेगी। भाग्य से आपको बहुत कम लाभ प्राप्त होगा। दुर्घटनाओं से आप बचेंगे। मंगल देव की शांति का उपाय किसी योग्य ब्राह्मण से कराएं।

कन्या राशि
आपके जीवनसाथी के लिए उत्तम है। आपके लिए भी ठीक-ठाक है। आपके स्वास्थ्य में थोड़ी बाधा आएगी। आपके पेट में तकलीफ हो सकती है। भाग्य आपका साथ देगा। अगर आप इलेक्शन लड़ रहे हैं तो उसमें आप जीत सकते हैं। जनता का आपको साथ मिलेगा। आपके सुख में वृद्धि होगी। माताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। पिताजी का स्वास्थ्य भी ठीक-ठाक रहेगा। कोई दुर्घटना हो सकती है। आपको सावधान रहना चाहिए। सप्ताह गणेश अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

तुला राशि
आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। व्यापार उत्तम चलेगा। क्रोध की मात्रा भी बढ़ सकती है। भाग्य पूर्ण साथ देगा। पेट के रोगों से मुक्ति मिलेगी। कार्यालय में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पिताजी के स्वास्थ्य में वृद्धि होगी। आप घर की बनी पहली रोटी गौ माता को दें।

वृश्चिक राशि
धन आने का उत्तम योग है। प्रयास करें, धन आपके पास अवश्य आएगा। कचहरी के मामलों में उलझने से बचें। छोटी-मोटी दुर्घटनाओं से भी बचें। भाग्य कम साथ देगा। बहनों से प्रेम बढ़ेगा। संतान से सुख प्राप्त होगा। संतान आपका सहयोग करेगी। विष्णु सहस्त्रनाम का प्रतिदिन जाप करें।

धनु राशि
आपके लिए उत्तम है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। धन भी सामान्य से अधिक आएगा। भाग्य से थोड़ा कम मिलेगा। पिताजी को कष्ट हो सकता है। शत्रु विनाश को प्राप्त होंगे। आपके संतान को थोड़ा कष्ट हो सकता है। प्रतिदिन गौमाता को हरा चारा खिलाएं।

मकर राशि
आपका स्वास्थ्य इस सप्ताह उत्तम रहेगा। कचहरी के कार्यों में आपके लिए सफलता का योग है। व्यापार में उन्नति होगी। अगर आप प्रयास करेंगे तो आपको कर्जे से मुक्ति मिल सकती है। माताजी को कष्ट हो सकता है। भाग्य कोई विशेष साथ नहीं देगा। आपके संतान की उन्नति होगी। शनिवार को पीपल के पेड़ के नीचे मिट्टी का दीपक जलाकर पीपल की सात बार परिक्रमा करें।

कुंभ राशि
धन आने का अच्छा योग है। आपके द्वारा किए गए थोड़े प्रयासों से ही आपको अच्छे धन की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार ठीक चलेगा। भाग्य सामान्य है। संतान आपका साथ देगी। छात्रों की पढ़ाई उत्तम चलेगी। परीक्षा में सफलता का योग है। कचहरी के कार्य में सफलता मिल सकती है। घर से निकलने के पहले अपने माता-पिता को प्रणाम करें।

मीन राशि
सामान्य रूप से आपके लिए अच्छा है। धन की प्राप्ति की संभावना है। आपके सभी शासकीय कार्य संपन्न हो सकते हैं। अगर आप अधिकारी या कर्मचारी हैं तो आपको अपने बॉस का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। आपके कनिष्ठ कर्मचारी भी आपके साथ अच्छा व्यवहार करेंगे। भाग्य भी आपका ठीक-ठाक साथ देगा। सूर्य भगवान को प्रातः काल तांबे के पात्र में जल अक्षत और लालपुष्प लेकर सूर्य के मंत्र के साथ जल अर्पण करें।

उपरोक्त कोई जरुरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक ब्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय, अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरुरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live