अपराध के खबरें

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट प्लेयर दानिश कनेरिया ने PCB पर लगाया हिंदु विरोधी होने का आरोप,BCCI से मांगी मदद

संवाद 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया लगातार पीसीबी पर हमलावर हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने वाले कनेरिया ने इस बार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एंटी हिंदू करार दिया है।

सोशल मीडिया पर की गई एक पोस्ट में दानिश कनेरिया ने कहा है कि पीसीबी में सिर्फ आमिर और शरजील जैसे फिक्सर ही आएंगे जो देश को बेचने का काम करते हैं। कनेरिया ने कहा है कि पीसीबी में आपको सिर्फ मुसलमान ही देखने को मिलेंगे, क्योंकि बोर्ड हिंदुओं से तो नफरत करता है।

कनेरिया ने बीसीसीआई से मांगी मदद

दानिश कनेरिया ने आगे कहा है कि हिंदुओं को अपने अधिकार की जरूरत है। कनेरिया ने पीसीबी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए बीसीसीआई से मदद की गुहार लगाई है। कनेरिया ने कहा है,"हिंदुओं को अपने अधिकार की जरूरत है। क्या पीसीबी को बताने में बीसीसीआई मदद करेगी। बीसीसीआई आईसीसी को 90 फीसदी रेवेन्यू देता है अगर पाकिस्तान न्याय नहीं दे सकता तो बीसीसीआई को पीसीबी के बारे में सोचने की जरूरत है। जय श्री राम जय बजरंगबली।"

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान की टीम पर साधा था निशाना

आपको बता दें कि दानिश कनेरिया इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की 3-0 से हुई हार के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ लगातार हमलावर हैं। उन्होंने इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम पर भी हमला बोला था और कहा था कि अगर कोई देश अपनी टीम को पाकिस्तान भेज रहा है तो वो अपनी C टीम को पाकिस्तान भेजे ताकि हमारी टीम जीत दर्ज कर सके।

आपको बता दें कि दानिश कनेरिया पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं। दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के लिए खेलते हुए 61 टेस्ट मैचों में 261 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं उन्होंने पाकिस्तान के लिए 18 वनडे मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 15 विकेट लिए हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live