अपराध के खबरें

तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के 200 प्रतिशत चांस, डिप्टी CM हो जाएंगे खुश, बीजेपी का बड़ा दावा

संवाद 

बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी इन दिनों लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रहे हैं. वह बार-बार कह रहे है कि सीएम नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए और तेजस्वी यादव को सीएम बना चाहिए. इतना ही नहीं वह आरजेडी को सलाह भी दे रहे हैं कि तेजस्वी यादव कैसे बिहार के मुख्यमंत्री बन सकते हैं. इस बीच तेजस्वी यादव के सीएम बनने के सवाल पर सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव दो सौ प्रतिशत मुख्यमंत्री बनेंगे.

सुशील मोदी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव दो सौ प्रतिशत मुख्यमंत्री बनेंगे. लालू यादव जेडीयू को तोड़ देंगे. स्पीकर भी आरजेडी का ही है. आरजेडी को तो पांच से सात विधायक ही चाहिए. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार अगर फिर से धोखा देंगे तो लालू यादव चुप नहीं बैठने वाले हैं. लालू यादव नीतीश कुमार को अच्छे से जानते हैं. नीतीश कुमार को लालू यादव ने पीएम के लिए टीका लगा दिया है. इस सवाल पर सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव जिन लोगों पीएम बनवाया उन लोगों का क्या हुआ? देश का क्या हुआ?

सुशील मोदी ने कहा कि जगदानंद सिंह का कहना है कि नीतीश कुमार केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएं. नीतीश कुमार बिहार को छोड़ दें. जगदानंद सिंह तीन बार ये बयान दे चुके हैं कि बड़ी चीजों के लिए छोटी चीजों को छोड़ना पड़ता है. आरजेडी के साथ इनका समझौता हुआ था कि तीन- चार महीने बाद नीतीश कुमार केंद्र की राजनीति करेंगे और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. नीतीश कुमार अपने फिर से स्वभाव में आ गए.

बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार लालू यादव को तीन बार धोखा दिए, बीजेपी को तीन बार धोखा दिए. लालू यादव को मालूम है कि नीतीश कुमार धोखा दे सकते हैं. नीतीश कुमार किसी न किसी बहाने 2025 तक मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं, लेकिन 2025 तक नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बने रहेंगे. बता दें कि इससे पहले भी सुशील मोदी आरजेडी को कई बार सलाह दे चुके हैं कि तेजस्वी यादव कैसे बिहार के मुख्यमंत्री बन सकते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live