अपराध के खबरें

2024 की तैयारी तेज, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, जेपी नड्डा को लेकर अमित शाह का बड़ा ऐलान

संवाद 
पटना: जेपी नड्डा 2024 के लोकसभा चुनाव तक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहेंगे. पार्टी की तरफ से उनका कार्यकाल एक साल और बढ़ा दिया गया है. मंगलवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इसका ऐलान किया. अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाया गया है. नई दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय लिया गया.

गृह मंत्री अमित शाह ने बताया कि जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक होगा. वे वर्ष 2020 में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने थे. इसके पहले वे जून 2019 से पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष थे. अमित शाह ने इस बात पर जोर दिया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जेपी नड्डा के साथ 2024 के लोकसभा चुनाव में और ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया जाएगा. 2019 से ज्यादा सीटें जीती जाएंगी.

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में जेपी नड्डा ने दो टूक कहा था कि पार्टी को इस साल सभी 9 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करनी होगी. वो जीत ही 2024 के लिए एक मजबूत पिच तैयार करेगी. हमेशा की तरह बीजेपी का प्राइम फोकस इस बार भी बूथ मैनेजमेंट रहने वाला है. जमीन पर संगठन मजबूत हो, पार्टी की हर योजना का प्रचार हर घर तक हो, इसे लेकर ही मंथन हुआ है.

बता दें कि भाजपा ने 2023 में 9 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा इलेक्शन की तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली के NDMC कन्वेंशन सेंटर में हुई. साल 2014 और 2019 आम चुनावों में जीत के बाद बीजेपी का फ़ोकस तीसरी बार जीत दर्ज करने का होगा. साल 2024 लोकसभा चुनाव में, जिसमें पार्टी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए जीतोड़ कोशिश करेगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live