अपराध के खबरें

सीतामढ़ी में मुख्यमंत्री की यात्रा के बीच बाघ की दस्तक, दो महिलाओं पर किया हमला

संवाद 

सीतामढ़ी में भी बाघ ने दस्तक दे दिया है। जिले के रीगा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरौली पंचायत के रामनगरा गांव में उसका आतंक सामने आया है। गुरुवार को अपराह्न चार बजे गांव के सरेह में अचानक बाघ के आक्रमण की सूचना से हड़कंप मच गया। खेत में ईंख काट रही दो महिलाओं पर हमला बोल दिया। हमले के बाद महिलाओं के चीखने-चिल्लाने पर आसपास खेती कर रहे कुछ किसान वहां कुदाल-डंडा आदि लेकर दौड़े। भीड़ को देखते ही बाघ जंगल-झाड़ी की ओर भागकर छुप गया। जख्मी दोनों महिलाओं की हालत चिंताजनक बनी हुई है। दोनों को तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से गंभीर स्थिति देखते हुए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है।

दोनों जख्मी महिलाओं का इलाज करने वाले सदर अस्पताल के इमरजेंसी में मौजूद डाक्टर संतोष कुमार ने बताया कि हमले में सुनिता देवी (50 वर्ष) का पूरा दायां हाथ फ्रैक्चर हो गया है। पैर व कमर में गहरे जख्म हैं। वहीं कुमकुम देवी (45 वर्ष) के दायें पैर व बायें हाथ में गहरे जख्म हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सीतामढ़ी में होने के ऐन मौके पर बाघ की दस्तक और उसके हमले से प्रशासन में हड़कंप मचा है। नगर परिषद के पूर्व सभापति व राजद के वरीय नेता मनोज कुमार ने बताया कि बाघ के हमले की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल पहुंच गए। घायलों के त्वरित इलाज में मदद पहुंचाई। जिलाधिकारी मनेश कुमार मीणा को घटना की सूचना दी। बाघ के हमले की सूचना मिलते ही डीएम भी चौंक पड़े। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सीतामढ़ी में पहुंचते ही बाघ के हमले जैसी घटना से डीएम भी पसोपेश में पड़ गए। उन्होंने तुरंत वन प्रमंडल पदाधिकारी नरेश प्रसाद को दलबल के साथ घटनास्थल के लिए रवाना होकर जांच एवं बचाव कार्य के आदेश दिए। इसके बाद प्रशासन तुरंत हरकत में आ गया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live