अपराध के खबरें

सर्जिकल स्ट्राइक :अगर दिग्विजय सिंह की पार्टी को यदि सेना पर विश्वास नहीं हैं तो पाकिस्तान जाकर उनसे पूछ लें

संवाद 
2016 में उरी के आर्मी कैम्प में हमले के बाद पाकिस्तान के आतंकी लॉन्चिंग पैड्स पर भारतीय सेना द्वारा की गईं सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अब चौतरफा घिरते नजर आ रहे हैं।

इस टिप्पणी के ठीक बाद उनकी ही कांग्रेस पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया था और दिग्गी के बयान को उनका निजी बयान बताया था तो वही आज राहुल गाँधी ने भी दिग्विजय सिंह के कही बातो पर अपनी असहमति जता दी।

इसके अलावा अब भारतीय सेना के रिटायर्ड एयर मार्शल रघुनाथ थम्बियार ने दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया हैं। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्गी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा हैं की “दिग्विजय सिंह किस मामले पर बात कर रहे है शायद उन्हें पता नहीं हैं।, उनकी जानकारी पूरी तरह गलत हैं। उन्होंने इस बारे में कहा है की दिग्विजय सिंह को तथ्यों की जानकारी नहीं हैं।”

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बात करते हुए कहा की “इस बारे में वायु सेना ने विस्तार से जानकारी साझा की थी।” थम्बियार ने आगे बताया की इस पूरे स्ट्राइक के दौरान वह पश्चिमी कमांड में तैनात थे और हम खुद इस पूरे स्ट्राइक को लेकर बेहद सतर्क थे। स्ट्राइक किये जाने और इसकी सफलता को लेकर किसी तरह के सवाल नहीं उठाये जाने चाहिए। 

थम्बियार ने यहाँ तक कह दिया की अगर दिग्विजय सिंह की पार्टी को अब भी सेना पर विश्वास नहीं हैं तो पाकिस्तान जाकर उनसे पूछ सकती हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live