अपराध के खबरें

जाने कैसा रहेगा आज का दिन, इन राशियो के खुलेगे बंध किस्मत के ताले, जाने कैसा रहेगा आप का आज का दिन।

संवाद


मेष
आज के दिन आप काम से जुड़ी किसी यात्रा पर जा सकते हैं। इस दौरान आप आनंद के साथ-साथ अपने साथियों को भी अच्छे से जान पाएंगे। लेकिन, यह भी ध्यान रखें कि आपके व्यवहार पर आपके अधिकारी भी नजर रख रहे हैं।
वृष
आज का दिन कार्यक्षेत्र में उन्नति लाने का रहेगा. माता-पिता के साथ आपके संबंध सुधरेंगे। लोग आपका साथ देंगे। इससे आपके मन में खुशी बनी रहेगी। आप हर कदम पर सच्चाई का साथ देंगे। आज आप किसी धार्मिक पुस्तक को पढ़ने में रुचि ले सकते हैं।
मिथुन
आज आप अपने व्यवहार और जीवन के प्रति अपनी सोच को बदलने के बारे में सोच सकते हैं. समय के साथ तालमेल बिठाने की आपकी कला आपको कठिन परिस्थितियों से बचा सकती है। काम के मोर्चे पर चीजें बहुत कठिन दिख रही हैं। 
कर्क
यदि आप फार्मेसी या चिकित्सा से संबंधित किसी क्षेत्र से जुड़े हैं तो शायद आपको विदेश जाने का अवसर मिल सकता है. आपको इस अवसर के बारे में सोचना चाहिए। खासकर तब जब आपने इस मौके को पहले ठुकरा दिया हो। 
सिंह
आज आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने की संभावना है। आप उनके साथ कहीं भी जा सकते हैं। पिता की मदद से आपका कोई जरूरी काम पूरा होगा। आज आप कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत करेंगे और आपकी मेहनत रंग लाएगी। 
कन्या
आज आप दूसरों की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाएंगे. आज अपने किसी परिचित से ऐसा कोई वादा न करें, जिसे आप पूरा नहीं कर पाए। आप एक सुंदर आश्चर्य महसूस करेंगे। आपकी मेहनत ही आपको सफलता दिलाएगी !
तुला
आज आपको लगेगा कि आप क्रोध और चिंता की चपेट में हैं. आज उनके जीवन के कई क्षेत्रों में प्रगति की धीमी गति के कारण कुछ निराश भी हैं। लेकिन इस स्थिति से भी डरो मत क्योंकि इससे आपको पता चल जाएगा कि आप कितने पानी में हैं।
वृश्चिक
आज आपको सबका सहयोग मिलेगा. इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को अच्छे ऑफर मिलने के योग हैं। घर में खुशियों का माहौल रहेगा। संतान पक्ष से आपके संबंध बेहतर रहेंगे। उनसे आपको कोई बड़ी खुशी मिल सकती है। 
धनु 
आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। जल्दबाजी में किया गया काम बिगड़ सकता है। अगर आपको कोई नकारात्मक संकेत मिले तो सावधान हो जाएं। यदि आप कोई जोखिम उठाते हैं, तो अनावश्यक भागदौड़ हो सकती है। 
मकर 
आज आप किसी सौदे पर लंबी अवधि के लिए निवेश कर सकते हैं। आपको इस मौके का जल्द से जल्द फायदा उठाना चाहिए। क्योंकि, यह लंबी अवधि के लिए पैसा सुरक्षित कर सकता है। जो आप सालों से सोच रहे थे। आपके भाग्य में किसी स्रोत से जमीन मिलने की संभावना है।
कुंभ
आज कार्यक्षेत्र में किसी से पुरानी पहचान का लाभ मिलेगा. आपके सभी रुके हुए काम आसानी से पूरे होंगे। यदि आप अपने बड़े भाई-बहन की मदद से कोई काम शुरू करते हैं तो उसमें आपको निश्चित तौर पर तरक्की मिलेगी। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा।
मीन
आज के दिन महत्वपूर्ण कार्य होंगे. कई नियोजित कार्य समय पर पूरे होंगे। परिस्थितियों और महत्वाकांक्षाओं के साथ फिट होंगे। आपकी महत्वाकांक्षाएं बढ़ सकती हैं। करियर को लेकर नई प्लानिंग हो सकती है। लोग आपका साथ देंगे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live