अपराध के खबरें

जेल से छूटेंगे आनंद मोहन?, पूर्व सांसद की रिहाई को लेकर CM नीतीश कुमार ने दिया बड़ा बयान

संवाद 
पटना: गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी. कृष्णैया की हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आनंद मोहन की रिहाई को लेकर बिहार सरकार बड़ा फैसला ले सकती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद इसका संकेत दिया है. पटना के मिलर स्कूल में आयोजित राजपूत समाज के स्वाभिमान दिवस समारोह में भीड़ से कुछ लोगों ने आनोदन मोहन की रिहाई की मांग की. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने मंच से कहा कि आपलोग चिंता मत कीजिए, हमलोग लगे हुए हैं. आनेवालें दिनों में आपको रिजल्ट दिख जाएगा.

दरअसल पटना में आयोजित राजपूत समाज के स्वाभिमान दिवस समारोह को संबोधित करने के दौरान आनंद मोहन की रिहाई का मामला फिर से उठा. सीएम के बोलने के दौरान ही भीड़ से कुछ लोगों ने आनोदन मोहन की रिहाई की मांग की, जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने मंच से कहा कि आपलोग चिंता मत कीजिए हमलोग लगे हुए हैं. आनेवालें दिनों में आपको रिजल्ट दिख जाएगा. सीएम नीतीश ने कहा कि हमसे क्या पूछते हो ,उनकी पत्नी (लवली आनंद) से पूछो, हम आनंद मोहन की रिहाई के लिए क्या कर रहे हैं. आपलोग 2020 में भी नारा लगाये थे, तब भी हमने कहा था. बता दें कि नीतीश कुमार ने तीन साल पहले यानि जनवरी 2020 में भी ऐसी ही बातें कही थी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राजनीति में वो (आनंद मोहन) जो भी करें, लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी हुई थी तो जॉर्ज साहब के साथ हमलोग आनंद मोहन से मिलने जेल में गए थे. हमलोग की आनंद मोहन के लिए शुभकामना रही है. हमलोग कभी नहीं चाहते थे कि वे जेल में रहें. इसलिए आपलोग चिंता मत करिए. इन सब चीजों के लिए आपलोग हल्ला मत करें, वरना बाहर में ये मैसेज जायेगा कि आपलोग हल्ला किए तो उनकी रिहाई हुई. सीएम नीतीश ने कहा कि आपको जानकारी होनी चाहिए कि उनकी गिरफ्तारी होने पर हमलोग उनसे मिलने भी गए थे. इसलिए अब चिंता करने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तीन साल पहले इसी ग्रांउड से संकेत दिये थे कि आनंद मोहन की रिहाई हो सकती है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जनवरी 2020 में मिलर स्कूल ग्राउंड में आयोजित महाराणा प्रताप जयंती समारोह में बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा था कि जितनी चिंता आप लोगों को आनंद मोहन की है, उससे कहीं अधिक फिक्र मुझे है. इसके साथ ही सीएम ने कहा था कि उनकी रिहाई के लिए जो मुझसे हो सकेगा वो मैं करूंगा. बतातें चलें कि बीते दिनों आनंद मोहन की बेटी की सगाई में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत तमाम दिग्गज नेता पहुंचे थे. उसी समय से अटकलें थी कि जल्द आनंद मोहन की रिहाई हो सकती है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live