अपराध के खबरें

नीतीश जी को ठगने वाला उपेंद्र कुशवाहा खबरदार हो जाएं, JDU प्रदेश अध्यक्ष बोले-शर्म है तो तुरंत इस्तीफा दे दें

संवाद 
पटना: जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के जेडीयू में हिस्सा मांगने पर सीएम नीतीश कुमार के अलावा दूसरे नेता भी खुला हमला करने लगें हैं. हिस्सा मांगते ही JDU की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा पर तीखे बयानों की बरसात होने लगी है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बड़ा हमला करते हुए उपेन्द्र कुशवाहा से जल्द से जल्द खुद से पार्टी छोड़ देने की सलाह दी है. उपेंद्र कुशवाहा पर तीखा तंज कसते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि सीएम ने तो आटा -चावल बेचने वालों को बिहार विधान परिषद का सदस्य और बिहार का नेता बनाया और आज लोग उनसे हिस्सेदारी की मांग कर रहे हैं.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि नीतीश जी को ठगने वाला उपेन्द्र कुशवाहा ख़बरदार हो जाएं. शर्म है तो तुरंत पार्टी से इस्तीफा दे दें. उमेश कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू पार्टी को नीतीश कुमार ने बनाया है. उपेन्द्र कुशवाहा का किसी तरह का कोई हक नहीं है. वे पार्टी को कमजोर और बर्बाद करने का काम कर रहे हैं.नीतीश जी ने उपेन्द्र कुशवाहा के लिए काफी कुछ किया.उन्हें नेता प्रतिपक्ष से लेकर राज्यसभा तक भेजा.सबलोग जानते हैं कि वे आटा चावल बेचने का काम करते थे,लेकिन नीतीश जी ने उनको नेता बनाने का काम किया है. उमेश कुशवाहा ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा ने सदस्यता अभियान का फार्म भी जमा नहीं करवाया है. उनके अंदर नैतिकता है तो उनको ख़ुद पार्टी छोड़कर चले जाएं.

इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा के जदयू में हिस्सा मांगने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कुशवाहा को जो बोलना है बोलते रहें. हम उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेते हैं. तेजस्वी की ओर देखा फिर दोनों ने मुस्कुराते हुए एक ही रिएक्शन दिया कि सब ठीक है. सीएम ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा यह सब क्यों कर रहे हैं, यह वही बता सकते हैं. उन्हें किसी प्रकार की परेशानी है तो पार्टी में बैठकर बात कर सकते थे. यूं तो ट्विटर और मीडिया के बीच जाकर वह क्या कहना चाहते हैं. इस बारे में उपेंद्र कुशवाहा ही बेहतर बता सकते हैं.

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा पिछले कई दिनों से जेडीयू नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं. उनकी बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं. जब उनसे इस बारे में बात की गई तो उन्होंने आरोप लगाया कि जेडीयू के कई बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में हैं. हालांकि सीएम नीतीश ने इसे खारिज करते हुए फालतू बात करार दिया. नीतीश कुमार ने कहा था कि जितनी जल्दी चाहें उतनी जल्दी उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू से चले जाएं. पार्टी की ओर से फिलहाल कोई भी बीजेपी के संपर्क में नहीं हैं. इसके बाद उपेंद्र कुशवाहा के एक ट्वीट ने बिहार के सियासी महकमे में भूचाल ला दिया. उन्होंने नीतीश कुमार से जेडीयू में हिस्सेदारी मांग ली. बुधवार को उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा भाई बताते हुए पार्टी में अपनी हिस्सेदारी की मांग की है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live