अपराध के खबरें

RRR ने रचा इतिहास, बनी जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म

संवाद 

साउथ निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, फिल्म ने इतिहास रच दिया है। फिल्म ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर 100 दिन पूरे कर लिए हैं।

इतना ही नहीं, फिल्म ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म 'मुथु' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब 'आरआरआर' जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई। आइए जानते हैं, फिल्म ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ रुपये की कमाई की है।

कमाए इतने करोड़ रुपये
फिल्म ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर 410 मिलियन येन (जापानी करंसी) से ज्यादा का कलेक्शन किया है। भारतीय मुद्रा में बात करें तो फिल्म ने 24 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

इस बात की जानकारी इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट में दी गई है। वहीं, 'आरआरआर' की टीम ने जापानी फैंस को 'थैंक यू' कहते हुए एक नोट साझा किया है, जिसमें लिखा, 'लव यू जापान! 'आरआरआर' की टीम, फिल्म को इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए आपकी शुक्रगुजार है।'

ये हैं जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीन फिल्में
इतना ही नहीं, इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप तीन फिल्म- 'आरआरआर', 'मुथु' और 'बाहुबली' है। दिलचस्प बात यह है कि इन तीनों फिल्मों का निर्देशन एसएस राजामौली ने ही किया है। 

फिल्म 'आरआरआर' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस से अब तक 1155 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बता दें, ये डेटा Sacnilk की रिपोर्ट से लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live