अपराध के खबरें

नाबालिग से भोपाल के सिनेमाघर में दुष्कर्म, सहपाठी ने बदनाम करने की धमकी देकर 10 महीने किया शोषण

संवाद 

राजधानी में एक छात्र द्वारा छात्रा के साथ सिनेमाघर में दुष्कर्म का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने भोपाल के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पता चला है कि वह पिछले 10 माह से छात्रा को बदनाम करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। 

आरोपी भी नाबालिग बताया गया है, हालांकि, पुलिस ने उनके परिजनों ने अंकसूची मांगी है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि आरोपी बालिग है या नाबालिग। आरोपी छात्र छात्रा को बदनाम करने की धमकी देकर अप्रैल 2022 से उसका शारीरिक शोषण करता रहा। 

हनुमानगंज पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी कक्षा 11वीं की छात्रा है। उसने पुलिस को बताया कि वह निजी स्कूल में पढ़ती है। उसी विद्यालय में पढ़ने वाले एक नाबालिग लड़के से उसकी दोस्ती हो गई। लड़के ने पीड़िता का मोबाइल नंबर ले लिया और दोनों चैटिंग करने लगे। 

इसके बाद आरोपी छात्रा को घुमाने ले जाने के बहाने भोपाल के अल्पना टॉकीज ले गया। जहां दोनों बॉक्स में बैठकर फिल्म देख रहे थे। पीड़िता का कहना है कि आरोपी और वह सिनेमाघर में सबसे पीछे की सीट पर बैठे थे। वहां अंधेरे में उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह बदनामी का डर दिखाकर आए दिन उसका शारीरिक शोषण करने लगा। 

अश्लील फोटो से ब्लैकमेलिंग
किशोरी ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के बाद किशोर ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली थीं। उन्हीं तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा। 

इसी बीच लड़की के परिजनों को घटना का पता चला तो उन्होंने लड़के के परिजनों से बात की। लड़के के परिजन शादी के लिए भी तैयार हो गए। कुछ दिन पहले लड़के ने अचानक फोन कर शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने हनुमानगंज थाने पहुंचकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया। है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live