अपराध के खबरें

गांधी सेतु पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप में लगी आग, 3KM तक सुनाई दी ब्लास्ट की आवाज

संवाद 

वैशाली में गांधी सेतु के समानान्तर पुल बना रही कंपनी के बेस कैंप में आग लग गई। इस दौरान ब्लास्ट भी हुए, जिसकी आवाज तीन किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच कर आग पर काबू पा लिया है। यह हादसा गांधी सेतु के पाया नंबर एक के पास स्थित बेस कैंप में हुआ है। यहां एसपी सिंगला नामक कंपनी इस पुल का निर्माण कार्य कर रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, एसपी सिंगला कंपनी के बेस कैम्प में आग लग गई आग लगने के बाद एक एक 12 ऑक्सीजन सिलेंडर फटने लगा। जिसके धमाके से आस पास के ग्रामीण जमा होने लगे। वहीं, सूचना के बाद पहुँची फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग पर क़ाबू करने की कोशिश कर रही है। 

बताया जा रहा है कि,अहले सुबह एसपी सिंगला कंपनी के बेस कैम्प के बिल्डिंग का कम चल रहा था। उसी दौरान अचानक आग लग गई। जिसके बाद कंपनी में रखे ऑक्सीजन से सिलेंडर फटने से धमाके के आवाज से आस पड़ोस के ग्रामीण जमा होने लगे। वही मौक़े पर पहुँची पुलिस लोगो को हटाने का प्रयास कर रही है 

इधर, हाजीपुर और पटना के दर्जनों अग्निशमन की गाड़ी घटना स्थल पर पहुँच कर आग पर क़ाबू करने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है बिल्डिंग करते समाये निकली चिंगारी से आग लगी थी। एसपी सिंगला कंपनी हाजीपुर पटना गांधी सेतु पुल के समानांतर पुल बनाने का काम कर रही है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live