अपराध के खबरें

मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट चालू करवाकर पीएम मोदी ने येदियुरप्पा को दी जन्मदिन की बधाई, देखें तस्वीरें

संवाद 


बीएस येदियुरप्पा आज अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। कर्नाटक दौरे के दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में विशेष इशारे में लोगों से पूर्व मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपने मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट चालू करने को कहा। 

पीएम मोदी ने कहा, 'आज का दिन बड़ा विशेष दिन है। कर्नाटक के लोकप्रिय नेता बीएस येदियुरप्पा का जन्मदिन है। मैं उनके लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। उन्होंने अपना जीवन गरीबों और किसानों के कल्याण के लिए समर्पित कर दिया।

पिछले सप्ताह कर्नाटक विधानसभा में उनका भाषण लोगों के लिए प्रेरणा था।' पीएम मोदी ने कहा, 'सफलता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने के बाद भी, विनम्र और जमीन से जुड़े रहना चाहिए। बीएस येदियुरप्पा के जीवन के साथ-साथ विधानसभा में उनके भाषण ने हमेशा मुझे और अन्य लोगों को, जो सार्वजनिक जीवन में हैं, प्रेरित किया है। वह आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करते रहेंगे।'

पीएम मोदी ने कर्नाटक में शिवमोग्गा हवाई अड्डे का भी उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने कहा, "आज शिवमोग्गा को अपना हवाई अड्डा मिल गया है। यह लंबे समय से चली आ रही मांग थी और अब इसे पूरा कर दिया गया है। हवाई अड्डा भव्य और सुंदर है। यह कर्नाटक की परंपरा और आधुनिक तकनीक के अनूठे मिश्रण का प्रतिनिधित्व करता है।" शिवमोग्गा हवाईअड्डे के उद्घाटन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हवाईअड्डा उन्हें अपने सपनों को साकार करने के लिए भी प्रेरित करेगा।

पीएम ने कहा कि, मैं कर्नाटक के विकास के लिए हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने का अवसर पाकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। आज शिवमोग्गा को अपना हवाई अड्डा मिल गया है। यह सुंदर और भव्य है। यह हवाई अड्डा राज्य के युवाओं को प्रेरित करेगा। इसके बाद पीएम मोदी बेलगावी में रोड शो करेंगे। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आलोक कुमार ने रोड शो से पहले सुरक्षा तैयारियों की समीक्षा के लिए चन्नम्मा सर्कल का दौरा किया।

कुमार ने कहा, 'पीएम मोदी के रोड शो के लिए सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। रोड शो के मार्ग पर पर्याप्त पुलिस की तैनाती की गई है। 6 एसपी, 11 एएसपी, 28 डीएसपी, 60 इंस्पेक्टर, 22 केएसआरपी दस्ते और कुल 3,000 पुलिस कर्मियों के पास है। पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। यह 10.7 किलोमीटर का रोड शो होगा। पीएम मोदी कर्नाटक के शिवमोग्गा और बेलगावी जिलों में 2,500 करोड़ रुपये की जलापूर्ति परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live