अपराध के खबरें

पीएम ने सीएम बोम्मई का ट्वीट किया रिट्वीट, बोले- केंद्र बेहतरीन बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए कर रहा मेहनत

संवाद 
प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने बेंगलुरू-मैसूर एक्सप्रेस कॉरिडोर का एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है। पीएम ने कहा कि केंद्र बेहतरीन बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

शनिवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के बेंगलुरू-मैसूर एक्सप्रेस कॉरिडोर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए हमेशा मेहनत करेगी। सीएम बोम्मई ने जो वीडियो शेयर किया है उसे काफी यूजर्स ने भी पसंद किया है और उसे रिट्वीट भी किया गया है।

सीएम बोम्मई ने शेयर किया वीडियो
बेंगलुरू और मैसूरु के बीच 10-लेन राजमार्ग कॉरिडोर के फ्लाईओवर के नीचे दौड़ती वंदे भारत एक्सप्रेस को एक ड्रोन की मदद से दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "क्या नजारा है! वंदे भारत एक्सप्रेस के साथ-साथ 10-लेन बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे, कर्नाटक में विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे और अभूतपूर्व विकास की कहानी को दर्शाता एक नजारा। माननीय पीएम @narendramodi जी के तहत, हमारी डबल इंजन सरकार राज्य में अद्भुत काम कर रही है।"

पीएम मोदी ने किया रीट्वीट
बोम्मई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा, "हमारे लोग सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचे के हकदार हैं, जिसे प्रदान करने के लिए हमारी सरकार हमेशा कड़ी मेहनत करेगी। इन्फ्रा निर्माण में हमारे कदमों की व्यापक रूप से सराहना की गई है।"

महीने के अंत में शुरू हो सकता है राजमार्ग
भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के अधिकारियों के मुताबिक, 10 लेन के कॉरिडोर का उद्घाटन इस महीने के अंत या मार्च में निर्धारित किया जाएगा। एक बार जब एक्सप्रेसवे चालू हो जाएगा, तो बेंगलुरू से मैसूर तक की 143 किलोमीटर की यात्रा केवल डेढ़ घंटे या उससे कम समय में संभव हो जाएगी। अधिकारियों ने बताया कि भूमि अधिग्रहण के कारण परियोजना में देरी हुई है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live