अपराध के खबरें

चंबल के बीहड़ों से काबू किया गया खूंखार डकैत, इतना डेंजर कि बुलेट प्रूफ कपड़े पहन जाना पड़ा

संवाद 


 अपराधियों के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने कमर कस ली है। राजस्थान के सबसे बड़े डकैत केशव गुर्जर को काबू करने के बाद अब उसके खास साथी, उसके छोटे भाई डकैत शीशराम गुर्जर और डकैत गब्बर उर्फ छोटू को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

आज तड़के दोनो को धौलपुर जिले में पहाड़ों से गिरफ्तार किया गया है। दोनो के उपर हजारों रुपयों का इनाम था। धौलपुर पुलिस जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करने वाली है।

इतना खतरनाक की पुलिस देखते ही मार देता था गोली

बताया जा रहा है कि केशव गुर्जर से ज्यादा खतरनाक डकैत शीशराम गुर्जर है। वह पुलिसवालों को देखते ही गोली मार देता था। यही कारण है कि कई दिनों से पुलिस अपनी सुरक्षा के लिए बुलेटप्रूफ कपडे़ पहनकर उसकी तलाश कर रही थी। वहीं इस पूरे ऑपरेशन को धौलपुर एसपी धमेन्द्र सिंह लीड़ कर रहे थे।

6 दिन पहले पकड़ाया था बड़ा भाई अब छोटा भी आया गिरफ्त में

धौलपुर पुलिस ने बताया कि केशव गुर्जर डकैत को करीब छह दिन पहले अरेस्ट कर लिया गया था। वह यूपी, एमपी और राजस्थान में सवा लाख का इनामी था। उसने पुलिस पर फायर किए गए थे, जवाब में पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी थी। उसके बाद से ही उसके भाई और गैंग के अन्य डकैतों को तलाशा जा रहा था। 

दो दिन पहले गैंग के दो और डकैत गिरफ्तार किए गए थे और अब आज तड़के गैंग के दो और डकैत पकडे़ गए हैं। शीशराम पर पच्चीस हजार रुपए का इनाम बताया जा रहा है और उसके छोटे भाई गब्बर पर भी करीब पांच हजार का इनाम बताया जा रहा है।

यह पहली बार है कि डकैतों के सफाए के लिए एसपी और उनकी टीम पिछले दिस दिनों से चंबल के बीहड़ों में दिन रात सर्च कर रही थी। अब भरतपुर और धौलपुर में और डकैतों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live