अपराध के खबरें

...जब पीएम नरेंद्र मोदी ने जम कर बजाया ढोल, देखने वाला था नज़ारा

संवाद 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम दिल्ली-कर्नाटक संघ के अमृत महोत्सव में 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ढोल भी बजाया. इस कार्यक्रम में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और केंद्रीय संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी सहित कई प्रसिद्ध हस्तियां मौजूद थीं.

नई दिल्ली 25 फरवरी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम दिल्ली-कर्नाटक संघ के अमृत महोत्सव में ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ढोल भी बजाया. 

इस मौके पर केंद्रीय संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, आदिचुंचनागिरी मठ के निर्मलानंदनाथ महास्वामी, सुत्तूर मठ के शिवरात्रि देशिकेंद्र महास्वामी, श्री स्तिकपुरा के नंजावधुथा स्वामीजी, पेजावर मठ के विश्वप्रसन्न तीर्थ स्वामीजी भी उपस्थित रहे.

वहीं अधिकारियों ने बताया कि इस कार्यक्रम में धर्मस्थल यदुवीर कृष्णदत्त चामराजा वाडियार के डी वीरेंद्र हेगडे और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महासचिव सी टी रवि भी उद्घाटन दिवस पर अन्य गणमान्य लोगों के साथ मौजूद थे. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष, कर्नाटक के कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री वी सुनील कुमार 26 फरवरी को समापन समारोह के दौरान मौजूद रहेंगे.

दिल्ली कर्नाटक संघ के अध्यक्ष सीएम नागराज ने मीडिया को बताया कि दो दिवसीय समारोह पारंपरिक संगीत, नृत्य और कविता पाठ के माध्यम से राज्य की सांस्कृतिक समृद्धि को प्रदर्शित करेगा. उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए राज्य के सभी जिलों से 1,000 से अधिक कलाकारों को आमंत्रित किया गया है.

नागराज ने कहा कि वर्तमान में, कर्नाटक के लगभग 10 से 12 हजार लोग राष्ट्रीय राजधानी में रह रहे हैं, जिनमें से लगभग 3500 दिल्ली कर्नाटक संघ के सदस्य हैं. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि यह एक ‘गैर-राजनीतिक’ कार्यक्रम है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live