अपराध के खबरें

क्रिकेटर KL राहुल ने वाइफ आथिया शेट्टी के साथ किए महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में हुए शामिल

संवाद 

भारतीय टीम के क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी ऐक्ट्रेस पत्नी अथिया शेट्टी के साथ विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर पहुंच कर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया.इस दौरान वे भस्मा आरती में भी शामिल हुए. हाल ही में दोनों नव दांपत्य सूत्र में बंधे हैं.रविवार को भारतीय टीम के क्रिकेटर केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए भस्म आरती में पहुंचे. जनवरी 2023 में दोनों ने सात फेरे लिए थे. महाकालेश्वर मंदिर के पंडित आशीष पुजारी ने बताया कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और केएल राहुल के आने की सूचना पहले ही महाकाल मंदिर समिति को मिल गई थी. दोनों ने नियम अनुसार मंदिर समिति के निर्देशों का पालन किया और भस्म आरती में हिस्सा लिया.

केएल राहुल- अथिया शेट्टी ने की प्रार्थना

इसके बाद दोनों ने भगवान महाकाल के दरबार में पूजा अर्चना की. पंडित आशीष पुजारी ने बताया कि दांपत्य जीवन के सुख के साथ साथ दोनों ने भारतीय टीम की हमेशा विजय को लेकर भगवान महाकाल से प्रार्थना की है.

'शिव भक्त हैं राहुल और अथिया'

महाकाल मंदिर के पंडित आशीष पुजारी के मुताबिक, राहुल और अथिया दोनों ही शिव भक्त हैं. दोनों ही भगवान महाकाल की भस्म सहित प्रसाद ले गए. बताया जाता है कि जब भस्म आरती से दोनों बाहर निकले तो उन्होंने भगवान महाकाल को चढ़ाई गई भस्म पंडित और पुरोहित से मांगी. 

उन्होंने कहा की भस्म आरती की भस्म उनके लिए सबसे बड़ा प्रसाद है. दोनों ने काफी देर तक भगवान के दरबार में प्रार्थना की.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live