अपराध के खबरें

कटनी में स्कूल के बाहर छात्र पर पांच लोगों ने किया जानलेवा हमला, चाकू से गोदा

संवाद 

 मध्य प्रदेश के कटनी में स्कूल के अंदर छात्र पर चाकू से हमला किया गया. 5 बदमाश स्कूल में घुसे और चाकूबाजी की घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकले. गंभीर घायल छात्र का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

घटना के बाद से पीड़ित परिवार सदमे में हैं. पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद में हमला हुआ है. पीड़ित का इलाज जारी है. केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दरअसल, घटना रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र के आर्डिनेंस फैक्ट्री स्कूल में हुई. घायल छात्र का नाम दीपेश तिवारी है. उसने बताया कि वह नालंदा स्कूल के बारहवीं का छात्र है, उसके 12वीं के एग्जाम चल रहे हैं. एग्जाम देने के लिए परीक्षा सेंटर आयुध निर्माणी उच्चतर माध्यमिक स्कूल में आया था.

दीपेश के मुताबिक, जैसे ही अपना आखिरी पेपर देकर सेंटर से बाहर निकला ही थी कि उस पर 5 लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. सभी ने मुझे चाकू से गोदना शुरू कर दिया था. घाव के कारण खून बहने लगा था. मैं उन लोगों की पकड़ से छूट कर स्कूल के अंदर की ओर दौड़ा. दीपेश ने आगे बताया कि जैसे ही मैं स्कूल के अंदर आया तो हमला करने वाले मौके से भाग निकले.

गंभीर घायल हुआ है दीपेश

घटना के बाद खून से लथपथ दीपेश को स्कूल के लोग अस्पताल इलाज के लिए लेकर पहुंचे और रंगनाथ थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. दीपेश को शरीर पर कई जगह पर गंभीर घाव हुए हैं. उसका अस्पताल में इलाज जारी है. 

पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद का मामला है. इसी के कारण छात्र पर हमला हुआ है. उसका बयान लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live