अपराध के खबरें

'लगता है अच्छे दिन आ गए', महबूबा मुफ्ती के शिवलिंग जलाभिषेक पर बोले यूजर- जल्द ही उज्जैन भी जाएंगी

संवाद 


 जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पुंछ दौरा अचानक से सुर्खियां बटोर रहा है. पुंछ दौरे के दौरान महबूबा मुफ्ती यहां के नवग्रह मंदिर गई थी.

यहां महबूबा मुफ्ती ने न सिर्फ मंदिर में अंदर घूमकर निरीक्षण किया बल्कि शिवलिंग पर जलाभिषेक भी किया. इसका वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर छा गया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि महबूबा मुफ्ती मंदिर का काफिला मंदिर पहुंचता है. यहां वह मंदिर के अंदर पूरा चक्कर लगाकर जायजा लेती हैं. इसके बाद वह शिवलिंग के सामने खड़ी होकर पूजा करती हैं और जलाभिषेक करती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर टिप्पणियों की भरमार हो गई है. शेफाली वैद्य ने लिखा, खातून महबूबा मुफ्ती एक हिंदू मंदिर में प्रार्थना करती हुई. फतवा आ रहा है...

सम्राट भाई नाम के यूजर ने लिखा, शिव मंदिर में पूजा करती खातून महबूबा मुफ्ती.. सावरकर जी ने सही कहा था, जिस दिन हिंदू एक हो गए, नेता कोट के ऊपर जनेऊ पहनेंगे.

'लगता है अच्छे दिन आ चुके'
प्रीति गांधी ने ट्वीट किया- क्या किसी ने कल्पना की थी कि ऐसा दिन आएगा जब महबूबा मुफ्ती पुंछ के नवग्रह मंदिर में शिवलिंग पर जलाभिषेक करेंगी.

एक यूजर ने लिखा, महबूबा मुफ्ती शिवलिंग की पूजा कर रही हैं. मैं गहरे सदमे में हूं. ये कैसे संभव है? क्या मैं सपना देख रहा हूं? मैं अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर पा रहा. लगता है अच्छे दिन आ चुके हैं.

एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या इस्लाम में इसकी अनुमति है. मोदी है तो मुमकिन है. एक दूसरे अकाउंट से लिखा गया है कि जल्द ही वह उज्जैन में महाकाल की आरती करती नजर आएंगी.

एक्स सेक्युलर नाम के यूजर ने लिखा, क्या यह महबूबा मुफ्ती की ऑफिशियल घर वापसी है? अगर नहीं तो उन्हें किसी मंदिर के गर्भगृह में जाने की अनुमति नहीं होनी चाहिए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live